Breaking News

मुंबई प्लेन हादसा: सोनीपत लाया गया फ्लाइट इंजीनियर सुरभि का शव

Mumbai, Plane, Accident, Flight, Engineer, Surabhi, Brought, Sonepat

श्मशान भूमि किया गया अंतिम संस्कार

प्लेन में कोई भी खराबी होने पर तेजी से सही करने की हासिल की थी  महारत

Mumbai plane accident: Flight engineer Surabhi is brought to Sonepat

सोनीपत (सच कहूँ न्यूज)। मुंबई के घाटकोपर के सर्वोदय नगर में विमान हादसे का शिकार हुई हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली फ्लाइट इंजीनियर सुरभि का शव उनके घर लाया गया Mumbai plane accident: Flight engineer Surabhi is brought to Sonepat। जहां से सीधा श्मशान भूमि ले जाकर उनका अंतिम संस्कार किया गया। उल्लेखनीय है कि मुंबई के घाटकोपर में कल 12 सीट वाला छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिससे हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली फ्लाइट इंजीनियर सुरभि की भी मौत हो गई थी। इसके अलावा उसमें सवार अन्य तीन लोगों की भी मौत हो गई थी।

सुरभि की पिछले साल ही हुई थी शादी

Mumbai plane accident: Flight engineer Surabhi is brought to Sonepat

सुरभि की पिछले साल ही शादी हुई थी और उसके पति भी पायलट हैं। सुरभि का परिवार सोनीपत में ही रहता है और वो अपने पति के साथ मुम्बई में रहती थी। सुरभि के परिवार में उनके पिता-मां और दो भाई हैं। एक भाई मर्चेंट नेवी और एक भाई टेलीकॉम कंपनी में कार्यरत है।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा  बीते दिनों किया गया था सम्मानित

Mumbai plane accident: Flight engineer Surabhi is brought to Sonepat

यूपी की पहली महिला द्वारा एयरक्राफ्ट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करने के लिए महाराष्ट्र सरकार द्वारा उन्हें बीते दिनों सम्मानित किया गया था। उन्हें प्लेन में कोई भी खराबी होने पर तेजी से सही करने की महारत हासिल थी। सुरभि ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई शिशु मंदिर और इंटरमीडिएट केदारनाथ महिला इंटर कॉलेज से पूरी की। वह बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल रही।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top