राज्य

सप्लाई हो रहा रेतीला पानी

Muddy water supply

जनस्वास्थ्य विभाग के प्रति वार्ड के लोगों में फैला रोष

जुलाना (सच कहूँ न्यूज)। जुलाना के वार्ड 10 और 11 में रेतीले पानी की पेयजल सप्लाई (Muddy Water Supply) दी जा रही है। इस कारण लोगों में जनस्वास्थ्य विभाग के प्रति गहरा रोष बना हुआ है। कहने को तो जनस्वास्थ्य विभाग लोगों को पेयजल सप्लाई मुहैया करवाता है लेकिन ऐसा पेयजल जो पीने की तो दूर की बात ऐसे पानी से नहाने में भी लोगों को डर लगे।

ऐसी सप्लाई का क्या फायदा। वार्ड 10 और 11 में पिछले कई दिनों रेतीले पानी की पेयजल सप्लाई जनस्वास्थ्य विभाग दे रहा है। जिस समय पर पीने के पानी की यह सप्लाई आती है तो पानी इतना गंदा दिखाई देता है जिसको भरना भी वार्ड के लोग मुनासिफ नहीं समझते है। लेकिन पानी भरने के बाद दो तीन घंटे में जब पानी टंकी में ठहरता है तो पानी की टंकी में काफी मात्रा में मिट्टी दिखाई देती है। जिस कारण इस तरह के पानी भरने से लोगों की मुश्किल कम होने की बजाए बढ़ रही है।

वार्ड वासी बोले, रेतीले पानी (Muddy Water Supply) से होने लगा चर्म रोग

वार्ड वासी जयनारायण, काला, सीताराम, मदन वर्मा, राजू आदि लोगों ने बताया कि कई दिनों से खराब पानी की सप्लाई वार्ड में दी जा रही है जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रेतीले पानी के चलते लोगों को चर्म रोग का खतरा भी बना रहा है। इस पानी को पीने तो दूर की बात है। वार्ड के लोगों ने प्रशासन से पेयजल सप्लाई को दुरूस्त और स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाएं जाने की मांग की है।

चेक करवाई जाएगी पाईप लाईन

ऐसी कोई समस्या मेरे संज्ञान में नहीं है अगर ऐसी कोई बात है तो पाईप लाईन को चैक करवाया जाएगा। ताकि वार्ड के लोगों को किसी प्रकार की समस्या से न जूझना पड़े।

विकास राठी, कनिष्ठ अभियंता, जनस्वास्थ्य विभाग।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top