Breaking News

घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं स्थगित

Mobile, Internet, Services, Valley, Suspended

श्रीनगर (एजेंसी)।

मध्य कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा कारणों से ऐहतियातन सभी कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को स्थगित कर दिया गया है। शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अदा करने के बाद सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के वाहन से टकराकर दो युवक के घायल होने के बाद से यहां हालात तनावपूर्ण हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा श्रीनगर के निचले इलाके नौहट्टा में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प में सीआरपीएफ का एक वाहन भारी पथराव की चपेट आ गया। वहां से निकलने के प्रयास में दो युवक वाहन से टकरा गये थे। घायल युवकों को उपचार के लिए एसके इंस्टिट्यूट आॅफ मेडिकल साइंसिस में भर्ती कराया गया था। इनमें से एक युवक कैसर अहमद भट्ट (21) ने शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद पुलिस ने घटना के सिलसिले में सीआरपीएफ वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मध्य कश्मीर के श्रीनगर, बड़गाम और गंदेरबल में अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) समेत सभी मोबाइल इंटरनेट कंपनियों की सेवाओं को शनिवार सुबह से स्थगित कर दिया गया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup