Breaking News

धुंध: बस ने नर्स को कुचला, मौत

  • एक्टिवा पर सवार होकर अस्पताल जा रही थी

Jalandhar: मौसम में अभी भी उतार-चढ़ाव चल रहा है। धुंध के कारण जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। रेल, हवाई एवं सड़क यातायात पर इससे बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। सड़क दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ी है। जालंधर में सोमवार सुबह बस ने एक्टिवा सवार नर्स को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा राज्य के अन्य हिस्सों में भी वाहन हादसे हुए हैैं। जालंधर में धुंध के कारण रामा मंडी पुल के पास एक निजी यूनिवर्सिटी की बस ने एक्टिवा सवार नर्स को कुचल दिया। जालंधर कैंट में रहने वाली मनप्रीत कौर जोहल अस्पताल में नर्स थी। वह सुबह एक्टिवा से अस्पताल जाने के लिए निकली थी जैसे ही वह रामामंडी पुल के पास पहुंची तभी निजी यूनिवर्सिटी की बस ने उसे टक्कर मार दी। मनप्रीत के अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मनप्रीत मूलरूप से गुरदासपुर की रहने वाली थी।

ट्रक के पीछे भिड़ी बस
वहीं, सुच्ची पिंड के पास रविवार देर रात ट्रक का टायर पंचर हो गया ड्राइवर ने ट्रक हाईवे पर ही खड़ा कर दिया, जिससे सुबह धुंध में खड़े ट्रक के पीछे सवारियों से भरी बस टकरा गई। बस के पीछे एक कार और टकरा गई। हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

देरी से पहुंची ट्रेन
धुंध के कारण ट्रेन नंबर 11057-58 अप-डाउन एक्सप्रेस करीब छह घंटे लेट रही। डीलक्स एक्सप्रेस बांद्रा-अमृतसर डेढ़ घंटा देरी से स्टेशन पर पहुंची। सदभावना एक्सप्रेस और जननायक एक्सप्रेस ट्रेनें 18 घंटे से भी अधिक देरी से अंबाला पहुंची। अमृतसर से कटिहार जाने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस का समय 12 बजे चलने का था लेकिन वह देर शाम तक नहीं आई। अमरनाथ गुवाहाटी जम्मू तवी एक्सप्रेस शुक्रवार शाम पांच बजे अंबाला आनी थी और लेकिन पूरे 48 घंटे बाद रविवार शाम सात बजे के बाद पहुंची। वाराणसी-जम्मू एक्सप्रेस पांच घंटे और शान ए पंजाब करीब आठ घंटे देरी से चल रही हैं।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top