[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
पंजाब

व्यापारी ने पूरे परिवार को मारी गोली, फिर खुद की आत्महत्या

Merchant, Shot, Family, Suicide, Police Commissioner, Crime

बेटी बिसमीन की हालत गंभीर, डीएमसी अस्पताल में दाखिल

  • व्यापारिक कारणों और परिवारिक कलह से परेशान था
  • घर के नौकरों से पूछताछ कर रही पुलिस

लुधियाना (सच कहूँ न्यूज)। लुधियाना के एक व्यापारी जगमीतपाल सिंह उर्फ राजा ने अपने पूरे परिवार को गोली मार कर खुद आत्महत्या कर ली। उद्यमी, उसकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई। बेटी की हालत गंभीर है। उसे डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस कमिश्नर आरएन धोके भी मौके पर पहुंचे।

शहर में फैली सनसनी

घटना शहर के पॉश इलाके मॉडल टाऊन एक्सटेंशन में हुई है। बताया जाता है कि खुराना कुछ व्यापारिक कारणों से परेशान थे। उनका पारिवारिक सदस्यों के साथ भी कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था। घटना से शहर में सनसनी फैल गई। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर काफी संख्या में लोग वहां पहुंचे। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया और जांच शुरू की।

पहली पत्नी व बेटे को मारी गोली

लोहा व्यापारी जगमीत पाल खुराना ने वीरवार सुबह करीब 10 बजे अपनी पत्नी जसप्रीत, बेटे जश्नदीप और बेटी बिसमीन को गोली मार दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। बेटे, पत्नी और जगमीत की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी बेटी मौत से जूझ रही है और वह बेहोश है।

खून से लथपथ मिले शव

पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि यहां मॉडल टाउन एक्सटेंशन के खुराना निवास में गोलियां चली हैं। वहां पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में व्यापारी 45 साल के जगमीत पाल, उनकी पत्नी 41 साल की जसप्रीत, 19 साल का बेटा जश्नदीप सिंह और 16 साल की बेटी बिसमीन खून से लथपथ पड़े हुए हैं। जगमीत, जसमीत और जश्नदीप की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल बिसमिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सदमे में व्यापारी की माँ

पुलिस के अनुसार, घर के नीचे वाले हिस्से में जगमीत की मां मोहिंदर कौर भी रहती थीं। वह फिलहाल सदमे में हैं और कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिवार के अन्य सदस्यों व उद्यमी के जानकारों से पूछताछ कर रही है।

32 बोर की रिवाल्वर बरामद

घटना सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके, डीसीपी ध्रुमण निंबले समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से एक 32 बोर की रिवाल्वर बरामद हुई। इस दौरान फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मौके से बरामद हुई पिस्तौल व गोलियों की फारेंसिक जांच और अन्य थ्योरियों पर जांच करने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस के मुताबिक, रिवाल्वर की तीन गोलियां मौके से बरामद हुई हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top