Breaking News

पीडीपी को तोड़ा तो हालात और बदतर होंगे : महबूबा

CM Mehbooba Mufti, Break PDP, Dangerous

महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) में तोड़फोड़ करने का लगाया आरोप

श्रीनगर(एजेंसी) जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को केंद्र सरकार को पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया। महबूबा ने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने ऐसा किया तो राज्य के हालात 1987 जैसे बदतर हो जाएंगे। कई सलाहुद्दीन और यासीन मलिक पैदा होंगे। पिछले दिनों भाजपा ने महबूबा सरकार से समर्थन वापस ले लिया था।

इसके बाद पीडीपी में पांच विधायक बागी हो गए। उनका कहना है कि पार्टी अपने विधायकों का सम्मान नहीं कर रही। हारने वाले लोग पीडीपी को चला रहे हैं। 1 जुलाई को पीडीपी के चार विधायकों ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए थे। इनमें विधायक आबिद हुसैन अंसारी, उनके भतीजे इमरान हुसैन अंसारी, तंगमार्ग से विधायक मोहम्मद अब्बास वानी और पट्‌टन से विधायक इमरान अंसारी थे।

वानी ने पार्टी को बताया  ‘परिवार डेमोक्रेटिक पार्टी’

इसके बाद बारामूला के विधायक जावेद हसन बेग ने भी पार्टी आलाकमान के खिलाफ खड़े हो गए थे। वानी ने पार्टी को ‘परिवार डेमोक्रेटिक पार्टी’ बताया था। बेग ने कहा था कि पार्टी अपने विधायकों का सम्मान नहीं कर रही है। हारने वाले लोग पीडीपी को चला रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि लीडरशिप विधायकों को तवज्जो ही नहीं देती और पार्टी के लिए मैंने अपने 20 साल बर्बाद कर दिए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top