पंजाब

केजरीवाल पर भड़के भगवंत मान

evm tampering

ईवीएम में खामियां न निकालें केजरीवाल: भगवंत मान

दिल्ली चुनाव हारते ही पंजाब इकाइ में कलह

चंडीगढ़ (भाषा)। evm tampering आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में कलह शुरू हो गई है। पार्टी के सांसद भगवंत मान ने हाल के राज्य विधानसभा चुनाव में हार के लिए पार्टी नेतृत्व की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं करना उन्हें भारी पड़ गया।

evm tampering हार के कारणों पर मंथन की जरूरत

संगरूर से आप के सांसद ने कहा कि पार्टी को पंजाब में हार के कारणों के लिए आत्ममंथन करना चाहिए। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के रूख के विपरीत मान ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में खामियां खोजने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने ‘‘मोहल्ला किककेट टीम की तरह’’ व्यवहार करने के लिए पार्टी नेतृत्व की आलोचना की और कहा कि आप ने चुनावी रणनीति के संबंध में पंजाब में ‘‘ऐतिहासिक गलती’’ की है।

घुग्गी ने दिया मान का साथ

आप के राज्य संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने मान की टिप्पणी पर सहमति जताई। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘मान ने जो कहा है उसे अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से लेना चाहिए। पार्टी संयोजक (केजरीवाल) को मान से बात कर जानना चाहिए कि वह ऐसा क्यों सोचते हैं।’’ उन्होंने कहा कि केंद्रीय पार्टी नेतृत्व जमीनी स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क साधने में ‘‘पूरी तरह विफल’’ रहा है।

evm tampering पार्टी आलाकमान जिम्मेवार

आप नेता ने कहा, ‘‘मैंने अपनी भावनाओं से अरविंद केजरीवाल को अवगत करा दिया है और उन्हें बताया है कि किस तरह पंजाब विधानसभा चुनावों में हार के लिए पार्टी आलाकमान जिम्मेदार है जबकि वहां रैलियों एवं अन्य कार्यककमों में काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया था।’’ इस बीच मोहाली में मान के घर के बाहर आज केजरीवाल के फटे हुए पोस्टर पाए गए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top