[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

हाई वोल्टेज तारों से टकराई बस, दो यात्री झुलसे

30 सवारियों को भी लगा करंट का झटका

पठानकोट: रविवारसुबह पठानकोट-सिहोड़ा रोड पर गांव चकराल में हाई वोल्टेज तारों से एक प्राइवेट बस का ऊपरी हिस्सा टकराने पर दरवाजे के पास खड़े युवक की करंट लगने से मौत हो गई। करंट लगने से दो और सवारियां झुलस गई। उन्हें सिविल और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस में सवार 30 सवारियों को भी करंट का झटका लगा।

शनिवार शाम को भोआ हलके के गांव रमकालवां से 8 युवक बुंगल-बधानी रोड पर एक रिसोर्ट में काम करने गए थे। काम खत्म कर वे रविवार सुबह पठानकोट बस स्टेंड पर पहुंचे। वहां से 3 युवकों ने बस स्टेंड से 11.15 बजे पठानकोट से बमियाल जाने वाली बस में बैठ गए।

जबकि 5 युवक मोबाइल खरीदने के लिए सिटी में रुक गए। सुंदरचक्क-कीडिया रोड पर पिछले 5 दिनों से पड़े गड्ढों को भरने का काम चल रहा था। जिसके चलते सुंदरचक्क से पहले बमियाल जाने वाले रास्ते को डाइवर्ट किया हुआ है। जिस बस के साथ हादसा हुआ वह पठानकोट से बमियाल जा रही थी।

जवान बेटे का शव देखकर बिलख कर रो पड़े पिता

हादसेमें जवान बेटे सचिन की मौत की खबर सुनकर पिता दर्शन और उसके बेटे परिवार वाले अस्पताल में पहुंचे। जहां सचिन को मृत देख पिता और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं करंट लगने से सचिन की हुई मौत को लेकर उसके दोस्त बेसुध हो गए। सचिन ने प्लस-टू की गई थी और पार्ट टाइम काम करता था।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top