राज्य

प्रदेश सरकार कर रही बेहतर कार्य: अनुपमा रावत

देहरादून (सकब)। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय सचिव अनुपमा रावत ने कहा है कि महिलाओं के हितों के लिए व्यापक स्तर पर कार्ययोजना तैयार किये जाने की आवश्यकता है। और इसके लिए प्रदेश सरकार बेहतर कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों को प्रचारित एवं प्रसारित करने के लिए 16 अक्टूबर को ग्राम जितापोता हरिद्वार में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया है।
यहां राजीव भवन, कांग्रेस भवन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि इस महिला सम्मेलन में महिला सशक्तिकरण से संबंधित मुद्दों को उठाया जायेगा और प्रदेश की सरकार से उनके समाधान की मांग की जायेगी। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा मुख्य अतिथि होंगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष व विधायक सरिता आर्य इस सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगी। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर भी भाग लेंगे। उनका कहना है कि इस सम्मेलन में प्रदेश भर से जिलाध्यक्ष व महासचिवों के साथ ही अन्य फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगें।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाया जायेगा और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों को जनता के बीच प्रचारित एवं प्रसारित किया जायेगा। इसके साथ ही साथ प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं के हितों के लिए की गई योजनाओं को विशेष रूप से जनता के बीच ले जाया जायेगा, जिससे आज महिलायें लाभान्वित हो रही है।
इस अवसर पर वार्ता में महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन, नजमा खान, मधु सेमवाल, मीना रावत, बाला शर्मा आदि मौजूद थे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top