[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

‘मजीठिया का कैरियर खत्म करेंगे शेरगिल’

  • ‘माझा फतेह रैली’ में बोले संयोजक अरविंद केजरीवाल

AmritSar, SachKahoon News: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की ‘माझा फतेह रैली’ में एक बार फिर पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने मजीठा विधानसभा क्षेत्र से मजीठिया के खिलाफ हिम्मत सिंह शेरगिल को ‘आप’ का उम्मीदवार घोषित किया। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी बिक्रम सिंह मजीठिया के राजनीतिक भविष्य का खात्मा करेगी।
केजरीवाल मजीठा में बुधवार को आयोजित आम आदमी पार्टी की ‘माझा फतेह रैली’ को संबोधित कर रहे थे। केजरीवाल की पंजाब के माझा क्षेत्र में हुई यह रैली बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। मजीठा विधानसभा क्षेत्र से बिक्रम सिंह मजीठिया जीतते रहे हैं। केजरीवाल ने हिम्मत सिंह शेरगिल को मजीठा से ‘आप’ का उम्मीदवार घोषित किया।
केजरीवाल ने शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठबंधन और कांग्रेस पर भी खूब प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और शिअद में मिलीभगत है। प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह अंदरखाने मिले हुए हैं व एक-दूसरे को बचाने मेंं लगे हुए हैं। लेकिन, जनता उनकी असलियत जान चुकी है और विधानसभा चुनाव में दोनों को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top