Breaking News

गोली चलाने वाला मुख्य आरोपी दबोचा

  • महिला डांसर मौत मामला: पैलेस मालिक व हथियार का मालिक गिरफ्तार

Bathinda, Ashok Verma:  मौड मंडी के आशीर्वाद पैलेस में महिला डांसर की मौत मामले में पुलिस ने गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी लक्की गोयल उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने पैलेस मालिक जगसीर सिंह व संजय गोयल को भी असला समेत गिरफ्तार किया। मौड़ मंडी के एक शादी समारोह में साथ डांस न करने पर युवक ने डांसर को गोली मारी थी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी बिल्ला सहित तीन अज्ञात लोगों पर हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने नामजद अज्ञात आरोपियों की पहचान करते हुए उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस को दी शिकायत में राजिंदर सिंह निवासी माडल टाउन भटिंडा ने बताया कि 3-4 दिसंबर की रात उसकी पत्नी कु लविंदर कौर मौड़ मंडी के आशीर्वाद पैलेस में आयोजित शादी समारोह में डांस कर रही थी। इस दौरान वहीं पर डांस कर रहे बिल्ला सिंह ने कुलविंदर कौर के साथ स्टेज पर डांस करने को कहा। लेकिन अनाउंसर ने आरोपी को स्टेज से नीचे जाने को कहा। इसी रंजिश के चलते आरोपी बिल्ला ने 12 बोर की बंदूक से कुलविंदर कौर को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इंसानियत शर्मसार हुई
विवाह समागम के दौरान लड़की की मौत के बाद इस विवाह समागम में हिस्सा लेने आए लोगों ने इंसानियत भी नहीं दिखाई। गोली लगने के बाद कुछ लोगों ने उस गर्भवती लड़की को जमीन पर घसीटा। वीडियो देखकर आपको भी गुस्सा आ रहा होगा और समाज के हर उस व्यक्ति को इन तस्वीरों पर गुस्सा आना चाहिए, जिसमें रत्ती भर इंसानियत बची हुई हो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top