राजस्थान

कबाड़ के गोदाम में आग से लाखों का नुकसान

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। सांगानेर में रविवार देर रात एक कबाड़ के गोदाम में आग लग गई जिससे करीब 12-15 लाख का कबाड़ जल गया। सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
जानकारी अनुसार देर रात करीब दो बजे सांगानेर के शिकारपुर रोड पर खटीकों के मौहल्ले में कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। कबाड़ का गोदाम अमनदीप पुत्र रामेश्वर सिंह का है। आग की सूचना पर सांगानेर व मानसरोवर से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग से कॉलोनीवालों में दहशत व्याप्त हो गई जिससे लोग रात में सो नहीं पाये। आग इतनी तेजी से फैली कि कबाड़ के गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

स्कूल के स्टोर रूम में लगी आग

वहीं  रविवार देर रात दुर्गापुरा के सरकारी स्कूल में लगी आग सोमवार सुबह फिर से सुलग गई और आग को देखते हुए पुलिस ने मालवीय नगर व 22 गोदाम से दो दमकल बुलाई और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक स्कूल में रखा फर्नीचर जलकर राख हो गया।

जानकारी अनुसार रविवार रात दुर्गापुरा सरकारी स्कूल के स्टोर रूम में आग लग गई। सूचना मिलने पर पहुंची जवाहर सर्किल थाना पुलिस व मानसरोवर,सीतापुरा व मालवीय नगर से करीब आधा दर्जन दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद सोमवार सुबह फिर से लोगों ने स्कूल में आग लगी देखी तो पुलिस को सूचित किया। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल को सूचित किया और दमकल ने आग पर काबू पाया। वही आग से स्कूल में रखा फर्नीचर जलकर राख हो गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top