हरियाणा

कारिंदे की कनपट्टी पर गन तानकर पम्प पर लूटपाट

Looted, Petrol Pump, Gunpoint, CCTV, Police, Haryana

करीब 1 लाख की नकदी, एलईडी, प्रैस व दो मोबाईल ले गए लुटेरे

ओढां (सच-कहूँ न्यूज)। बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव ढाबां में शुक्रवार मध्य रात्रि बाईक सवार दो नकाबपोश लुटेरों द्वारा पैट्रोल पम्प पर पिस्तौल के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पाते ही बड़ागुढ़ा व सीआईए पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरु कर दी लेकिन लेकिन लुटेरे पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहे। प्राप्त जानकारी अनुसार ढाबां में बुर्ज रोड पर बने हरी फीलिंग स्टेशन पर शुक्रवार रात्रि करीब साढ़े 12 बजे बाईक सवार दो नकाबपोशों ने पम्प के कारिंदे कश्मीर सिंह को तेल डालने के लिए उठाया, लेकिन कारिंदे ने यह कहकर मना कर दिया कि इस वक्त पम्प नहीं खुल सकता क्योंकि चाबी उसका मालिक घर ले गया है।

यह सुनकर एक व्यक्ति ने कारिंदे की कनपट्टी पर पिस्तौल तानकर धमकाया कि अगर उसने नकदी उनके हवाले नहीं कि तो उसे गोली से उड़ा देंगे। लुटेरों ने वहां पड़ी चाबी और उसके मोबाईल उठाते कारिंदे से केबिन का ताला खुलवाया और अंदर दाखिल होकर चाबियों से 3 अलमारियोंं के ताले खोलने की कोशिश की लेकिन एक ताला तो खुल गया जबकि दो ताले न खुलने पर लुटेरों ने कैंची से लॉक तोड़ा और उसमें से नकदी निकाल ली। घटना के बाद कारिंदा बाईक लेकर ढाबां गांव पहुंचा और पंप मालिक भगवानदास व गुरदयाल मेहता को घटना की सूचना दी।

सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे

लुटेरों ने इस घटना के दौरान केबिन के बाहर लगे दो सीसीटीवी कै मरों को र्इंट व हैंडपम्प की हत्थी से तोड़ दिया जबकि थोड़ी दूर पर लगे दो अन्य कैमरोें पर उनकी नजर नहीं पड़ी जिसके चलते पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पम्प मालिक गुरदयाल मेहता के अनुसार लुटेरे पम्प से कैमरों की एलईडी, दो मोबाईल, एक प्रैस तथा करीब एक लाख रुपये की नकदी ले गए।

क्या कहती है पुलिस

पम्प के कारिंदे कश्मीर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पूर्ण जांच उपरान्त ही आरोपियों के बारे में कोई पता चल पाएगा।

-कंवर सिंह, थाना प्रभारी बडागुढा

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top