राजस्थान

फिल्मी स्टाइल में पिस्तौल दिखा लूटी कार

Firing, Million, Looted, Haryana

चालक को बंधक बना सूनसान जगह पर डालकर फरार हुए लुटेरे

  • पुलिस की दो टीमें जुटी लुटेरों की तलाश में

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। खुद को आर्मी के जवान बताकर कार में लिफ्ट लेकर बैठे तीन जने रास्ते में चालक को पिस्तौल दिखा फिल्मी स्टाइल में कार लूट कर फरार हो गये। गाड़ी लूट से पहले चालक को बन्धक बना लिया तथा अन्धेरे में सूनसान जगह पर पटक कर कार लेकर भाग गये। चालक किसी तरह एक अन्य वाहन से लिफ्ट लेकर टाउन थाने पहुंचा तथा आपबीती सुनाई। मामला टाउन थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में पुलिस ने तीन अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लुटेरों की धरपकड़ के लिये पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। टीमें लुटेरों के पीछे भेजी गई हैं।

जानकारी के अनुसार मदनलाल (36) पुत्र जिलेसिंह निवासी हाउसिंग बोर्ड जंक्शन गाड़ी किराए पर चलाता है। वह कमला काजला नामक महिला की कार किराये पर चलाता है। वीरवार शाम करीब सात बजे वह टाउन में ओवरब्रिज के नजदीक स्थित टैक्सी स्टैंड से कार नंबर आरजे 31 सीए 6521 लेकर जंक्शन के लिए रवाना हुआ। अभी वह टाउन में यातायात पुलिस थाने के सामने पहुंचा था कि वहां खड़े तीन जनों ने इशारा कर गाड़ी रूकवाई तथा खुद को आर्मी के जवान बताते हुए जंक्शन बस स्टैंड छोड़ने की बात कही।

जंक्शन बस स्टैंड पहुंचने पर तीनों ने बस निकलने की बात कही। उन्होंने चालक मदनलाल से मक्कासर तक छोड़कर आने का आग्रह किया। इसके बाद मदनलाल कार को लेकर मक्कासर की तरफ रवाना हो गया। मक्कासर पहुंचने से पहले तीनों में से एक जने ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान गोली मारने की धमकी देते हुए कार रूकवाई। इसके बाद चालक के हाथ पैर बांधकर उसे गाड़ी में पीछे बैठा लिया। एक जना चालक की सीट पर बैठकर कार चलाने लगा।

दूधली-रतनादेसर के बीच छोड़ भागे

वे गाड़ी को पल्लू की तरफ ले गये तथा दूधली-रतनादेसर के बीच सूनसान रास्ते पर पहुंचने पर बंधक बनाये गये चालक मदनलाल को पटककर कार लेकर रफ्फूचक्कर हो गये। मदनलाल ने किसी तरह रस्सियों से बांधे गये हाथ व पैर खोले। तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रक को रूकवाकर वह पल्लू पुलिस थाने पहुंचा। इसके बाद देर रात पल्लू पुलिस की सहायता से टाउन थाने पहुंच कार लूट की जानकारी दी।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top