[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

बंधक बना लूट ले गए हजारों की नकदी

Loot, Cash, Mortgage, Accused, Police, Rajasthan

दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। जंक्शन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सोमवार को दिन-दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने घर में अकेले युवक को हथियारों की नोक पर बंधक बना हजारों रुपए की नकदी लूट ली। वारदात की सूचना मिलने पर कॉलोनी में सनसनी फैल गई। बदमाश करीब डेढ़ घंटे तक घर खंगालते रहे। नकदी हाथ लगने पर वे मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र जाखड़ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।
जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शिव कुटिया के पास मकान नंबर 5/8 में रहने वाला सुरेश कुमार ब्राह्मण अपनी पत्नी के साथ लुधियाना गया था। पीछे से उसका 23 वर्षीय लड़का अभय कुमार उर्फ लवी था।

सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे मोटर साइकिल सवार दो युवक आए और सुरेश कुमार के घर आवाज लगाई। इनमें से एक युवक के मुंह पर रूमाल बंधा था। घर में मौजूद अभय कुमार बाहर आया तो युवकों ने गोशाला से आने की बात कहते हुए रसीद दिखाते हुए चंदा मांगा। अभय कुमार ने कहा कि मम्मी-पापा घर पर नहीं हैं। इस पर युवकों ने पानी पिलाने की बात कही। अभय कुमार पानी लेने अंदर गया तो दोनों युवक भी पीछे आ गए तथा मकान के अंदर का दरवाजा बंद कर पिस्तौल व चाकू दिखाते हुए अभय कुमार को पकड़ लिया। दोनों ने अभय को हथियार दिखाते हुए धमकाया तथा नकदी व जेवरातों के बारे में पूछा। लेकिन अभय ने कुछ नहीं बताया तो उसके सिर पर पिस्तौल की बट से दो-तीन वार किए।

खंगाला घर का कोना-कोना

फिर अभय को साथ लेकर कमरों को खंगालने लगे। घर का सामान इधर-उधर बिखेर दिया। हर एक चीज उल्ट-पुल्ट दी। बदमाशों के हाथ एक अलमारी में रखी करीब 30-40 हजार रुपए की नकदी हाथ लग गई। करीब 12 बजे जाते समय दोनों युवक अभय को एक कमरे में बंद कर गए। दोनों बदमाश बाइक लेकर मौके से भाग गए।

डीएसपी ने किया मौका मुआयना

सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र जाखड़, जंक्शन थाना प्रभारी रणवीर सिंह मीणा व सहायक उप निरीक्षक शम्भूदयाल मय दल पहुंचे तथा वारदात की जानकारी ली। इस घटना से अभय इतना डर गया कि वह पुलिस के सामने रोने लगा। इस संबंध में पुलिस ने अभय के माता-पिता को सूचित किया है। फिलहाल दोपहर समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ था। पुलिस अभय के आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल लुटेरों के बारे में सुराग लगाने में जुटी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top