[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
पंजाब

वन विभाग को चकमा देकर भाग गया तेंदुआ

  • क्षेत्र में दहशत का माहौल
  • तेंदुए को पकड़ने के लिए पहुंची पटियाला की टीम

02Bhikivind: SachKahoon News:  पिछले 12 घंटें से गांव माड़ी गोड़ में घूम रहे तेंदुए ने तीन व्यक्तियों पर कातिलाना हमला किया और उन्हें गंभीर घायल कर दिया। शनिवार को तेंदुआ वन विभाग की टीम, पुलिस कर्मियों व हथियारबंद लोगों को चकमा देकर भाग गया। इस मामले में जहां पुलिस प्रशासन की लापरवाही देखी गई, वहीं तेंदुए को पकड़ने के लिए हरीके से पहुंची वन विभाग की टीम भी मूक दर्शक बनी दिखाई दी, क्योंकि वन विभाग के लोकल आधिकारियों के पास तेंदुए को पकड़ने के लिए योग्य साधन न होने के कारण अपनी दूसरी पटियाला वाली टीम को देर शाम तक इंतजार करते रहे, लेकिन टीम देर रात तक भी नहीं पहुंच सकी।
गौरतलब है कि हरीके से पहुंची वन विभाग के अधिकारी अपनी नकामी को छिपाने के लिए लोगों को यह कह रहे थे कि पटियाला से टीम आकर तेंदुए को पकड़ेगी। आखिर रात के समय धुंध पड़नी शुरू हो गई तो तेंदुआ मौके पर खड़ी वन विभाग की टीम के आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया।
इस संंबंधी जब डीएसपी भीखीविंड जैमल सिंह नागोके से बात की तो उन्होंने कहा कि वन विभाग की पटियाला से आई टीम ने शनिवार गांव माड़ीगोड़ सिंह में बहुत बारीकी से सर्च की है, लेकिन तेंदुए के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका। वन विभाग के अधिकारी लखविन्दर सिंह को पूछा तो उन्होंने कोई ठोस उत्तर देने की बजाय यह कहकर पल्ला झाड़ दिया कि आप आर हरदेव सिंह के साथ बात करें। जब आर हरदेव सिंह से संपर्क करना चाहा तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top