फीचर्स

लेनदेन क्लब ने लॉच किया इंस्टामनी ऐप

Len Den Club, Launches, Insta Money App

अपने वेतन पर एडवांस या इंस्टैंट कैश लोन

नई दिल्ली (एजेंसी)।

पीयर-टू-पीयर (पी2पी) लेंडिंग प्लेटफॉर्म लेनदेन क्लब ने इंस्टामनी मोबाइल ऐप लॉच करने की घोषणा की है। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, जिससे यूजर आसानी से अपने वेतन पर एडवांस या इंस्टैंट कैश लोन ले सकते हैं। आवेदक को केवल यह पुष्टि करनी होगी कि वह रोजगार से जुड़े हैं और उनकी मासिक आय कम से कम 12,000 रुपये है। इसके बाद क्रेडिट प्रोसेसिंग के लिये उन्हें अपना आधार नंबर देना होगा।

लेनदेन क्लब इंस्टामनी ऐप के जरिये लोगों की वित्तीय आवश्यकताओं के लिये बेहतर और त्वरित समाधान प्रदान कर रहा है। यह विशेषकर टियर 2 और टियर 3 शहरों के उन लोगों के लिये है, जो रोजगार से जुड़े हैं, लेकिन बैंक जैसे पारंपरिक ऋणदाता संस्थानों से लोन प्राप्त करने में असफल रहते हैं। उन्हें प्रक्रिया की जटिलता से परेशानी होती है और पारंपरिक वित्तीय प्रणाली देखकर उन्हें लगता है कि वह ऋण के योग्य ही नहीं हैं। इंस्टामनी ऐप के माध्यम से वह अब आसानी से ऋण प्राप्त कर सकेंगे।

इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, जिससे यूजर आसानी से अपने वेतन पर एडवांस या इंस्टैंट कैश लोन ले सकते हैं। आवेदक को केवल यह पुष्टि करनी होगी कि वह रोजगार से जुड़े हैं और उनकी मासिक आय कम से कम 12,000 रुपये है।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top