दिल्ली एनसीआर

युवक का अगवा कर हत्या

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। भलस्वा डेयरी इलाके में एक युवक को अगवा कर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान भलस्वा निवासी अरुण (32) के रूप के हुई है। वहीं गिरफ्तार आरोपी की पहचान लोनी निवासी राशिद (22) और इमरान (35) के रूप में हुई। मुख्य आरोपी बाबू (50) फरार है।
जानकारी के अनुसार, अरुण भलस्वा डेयरी में रहता था। वह निजी कंपनी में काम करता था। अरुण नशे का आदी था। वह अक्सर लोनी में बाबू से स्मैक लेने उसके घर जाता था। इस दौरान अरुण की निकटता बाबू की पत्नी से हो गई। करीब तीन माह पहले अरुण उसे लेकर भलस्वा आ गया। यहां दोनों किराए के मकान में रहने लगे। इस काम में अरुण की मदद उसके दोस्त ललित कुमार ने की। बाबू पत्नी का पता लगाने की लगातार कोशिश कर रहा था, लेकिन उसका पता नहीं मिल पा रहा था। महिला की पहले पति से एक लड़की है। वह अपने पति के साथ बाबू के घर पर ही रहती थी। महिला अक्सर मोबाइल से अपनी बेटी से बात कर लेती थी।
एक दिन बेटी ने बताया कि बाबू उसे परेशान करता है। जिसके बाद उसने बेटी को भी अपने पास बुला लिया था। पत्नी का पता मिलने पर 4 अक्टूबर की शाम बाबू अपने साथियों के साथ भलस्वा पहुंच गया। यहां से वह अरुण, ललित, अपनी पत्नी और उसकी बेटी को लोनी ले आया। आरोपियों ने ललित को छोड़ दिया और अरुण की पीट पीटकर हत्या कर दी। 5 अक्टूबर की रात आरोपी अरुण के शव को ठिकाने लगा रहे थे। तभी उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया और शव को कब्जे में लिया।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top