Breaking News

झूठा है खट्टा, पेश करेंगे सबूत: बचाव पक्ष

Khatta Singh, Dera Sacha Sauda, Saint Dr. MSG, CBI Court, Panchkula, Defendants

25 जुलाई को होगा खट्टा सिंह के झूठ का
पर्दाफाश : बड़ैच |Khatta Singh

सच कहूँ/अश्वनी चावला/पंचकूला। रंजीत सिंह हत्या मामले में बार-बार अपने बयानों से पलटने वाला (Khatta Singh) खट्टा सिंह ना सिर्फ झूठा बयान दे रहा है बल्कि अदालत सहित सभी पक्षों को गुमराह भी कर रहा है, इसलिए खट्टा सिंह के खिलाफ बचाव पक्ष सबूत पेश करना चाहता है। बचाव पक्ष की इस मांग को देखते हुए सीबीआई की विशेष अदालत ने 25 जुलाई की तारीख तय कर दी है।

बचाव पक्ष की तरफ से पेश हुए वकील एसएस बड़ैच पी के सुधीर, राजिन्द्र कुमार, अनिल कौशिक और गुरदास सरवारा ने अदालत में 313 के तहत बचाव पक्ष की तरफ से बयान देते हुए खट्टा सिंह के बयानों को गलत करार दे दिया है। इस मामले में बचाव पक्ष अपनी तरफ से कुछ गवाह भी पेश करना चाहता है, जिस पर अदालत ने बचाव पक्ष को 25 जुलाई का समय दे दिया है।

हर बार अपने ब्यानों से मुकर जाता है खट्टा | Khatta Singh

अब बचाव पक्ष 25 जुलाई को खट्टा सिंह की तरफ से दिए गये बयानों को झूठा साबित करने के लिए अपने गवाह पेश करेगा। बचाव पक्ष के वकील गुरदास सरवारा ने बताया कि रणजीत सिंह हत्या मामले में खट्टा सिंह ने पहली बार गवाही नहीं दी है बल्कि इस से पहले भी उसकी तरफ से धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जा चुके है परन्तु खट्टा सिंह अपने बयानों से हर बार मुकर जाता है।

उन्होंने बताया कि इस तरह के गवाह पर विश्वास नहीं किया जा सकता जो खुद तय नहीं कर पा रहा हो कि आखिर वो बयान क्या देना चाहता है। गुरदास सरवारा ने बताया कि 25 जुलाई को बचाव पक्ष की तरफ से पेश किये जाने वाले गवाह खट्टा सिंह के बीते दिन दिए गये बयानों को गलत साबित कर देंगे। आज की सुनवाई के दौरान जसबीर सबदिल, बाबू इन्द्रसेन, अवतार सिंह और कृष्ण अदालत में पेश हुए जबकि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की तरफ से वीडियो कांफ्रेंस के जरिये हाजरी लगाई गई।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup