Breaking News

केजरीवाल ने पर्दे के पीछे काले काम किए: कपिल मिश्रा

Kapil Mishra, Hunger Strike, Arvind Kejriwal, Scam, new Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा वार किया। मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर पर्दे के पीछे काले काम करने का आरोप लगाया। साथ ही दावा किया कि फर्जी लोगों के नाम से पार्टी के लिए फंड लिया गया। वहीं मिश्रा ने केजरीवाल पर ब्लैक मनी को व्हाइट करने की कोशिश का भी आरोप लगाया।

कालेधन को सफेद करने का आरोप

कपिल ने अरविंद केजरीवाल पर कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया. उन्होंने आम आदमी पार्टी का 2013-14 का खाता दिखाया. कपिल ने दावा किया कि चुनाव आयोग को पार्टी फंड की गलत जानकारी दी गई।

आम आदमी पार्टी के अकाउंट में 2014-15 में 65 करोड़ रुपये थे. लेकिन पार्टी ने चुनाव आयोग को 32 करोड़ की जानकारी दी. वहीं वेबसाइट पर 27 करोड़ का चंदा दिखाया गया. कपिल ने दावा किया कि इस दौरान 461 बोगस एंट्रियां भी पाई गयीं.

‘मेरा ब्लड प्रेशर-शुगर लेवल नॉर्मल था’

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने दावा किया, मेरी हेल्थ रिपोर्ट उन डॉक्टरों ने बनाई जो सीधे हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन को रिपोर्ट करते हैं। मिश्रा ने कहा, शनिवार देर रात राम मनोहर लोहिया (RML) हॉस्पिटल में डॉक्टरों की एक टीम ने भी मेरी जांच की। मेरा ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल नॉर्मल था।

मेरे खुलासा करने के पहले वे गलत खबरें फैला रहे हैं और लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं। वे मेरा अनशन खत्म करना चाहते हैं। बता दें कि डॉक्टरों ने शनिवार को कपिल को शुगर लेवल कम होने और डिहाइड्रेशन के चलते हॉस्पिटल में एडमिट करने की सलाह दी थी।

कपिल ने किए ट्वीट

कपिल ने लिखा, सर, @कमिश्नर दिल्ली पुलिस, प्लीज, गलत खबरों के आधार पर कोई एक्शन न लें। मैं एक बड़े मुद्दे के लिए लड़ रहा हूं। ये सब साजिश है। बता दें कि कपिल के अनशन का रविवार को पांचवा दिन है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top