खेल

करुण नायर ने कहा, सामूहिक योगदान से जीते खिताब

Karun Nair, Titles, Collective, Contribution

नई दिल्ली (एजेंसी)।

तीसरी बार विजय हजारे ट्रॉफी खिताब जीतने के बाद कर्नाटक के कप्तान करुण नायर ने इस जीत का श्रेय टीम के सामूहिक प्रदर्शन को दिया है। विजेता टीम के कप्तान नायर ने मैच के बाद कहा, ‘खिताब जीतना एक सुखद अहसास है। इसके लिए मैं अपने साथी खिलाड़ियों, टीम प्रबंधन और स्पोर्टिंग स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस खिताबी जीत में सामूहिक योगदान दिया।

हमने पूरे सत्र में शानदार प्रदर्शन किया। रणजी ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नाकाम रहने के बाद यहां खिताब जीतना हमारे लिए एक शानदार उपलब्धि है। कप्तान ने मैन आॅफ द् मैच बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा, ‘उन्होंने हर बार शानदार बल्लेबाजी की। हमें पता था कि वह बड़े स्कोर करने जा रहे हैं और वह ऐसा करके आते थे।

यह एक बदलाव का दौर है और हम युवाओं को अधिक से अधिक मौका देना चाहते थे जिसमें हम सफल रहे। कर्नाटक की जीत के हीरो रहे मयंक ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने फाइनल में भी 90 रन की बेहतरीन पारी खेली। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन आॅफ द् मैच का पुरस्कार मिला। मयंक ने कहा, ‘यह एक शानदार क्षण है।

जब भी मैं मुश्किल समय में था तो मेरे टीम साथी और प्रबंधन ने मेरी काफी मदद की, इसके लिए मैं उन सब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और जैसे-जैसे समय गुजरता गया, पिच बल्लेबाजी के लिए धीमी होती चली गई।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top