अन्य खबरें

कपिल की टीम में जुड़े राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल व कुरैशी

Kapil-Sunil Grover विवाद ने पकड़ा तूल

नई दिल्‍ली। Kapil sharma show: लगता है कि सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा द्वारा सब के सामने मांगी गई माफी का सुनील ग्रोवर पर कोई फर्क नहीं हुआ है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने अब कुछ इस कदर तूल पकड़ लिया है कि इस कॉमेडी शो से सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरी टीम यानी अली असगर, कपिल के पुराने दोस्‍त चंदन प्रभाकर और कपिल को अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी शूटिंग के लिए नहीं पहुंची हैं। इस झगड़े के बाद सोमवार को हुई ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग में सुनील ग्रोवर के अलावा पुरानी टीम का कोई सदस्‍य नहीं पहुंचा। शो पर पुराने चेहरों में सिर्फ कपिल शर्मा और बंपर का किरदार करने वाले किकू शारदा ही पहुंचे।

Kapil sharma show: सुनील ग्रोवर छोड़ेंगे शो!

जानकारी के अनुसार इस शूटिंग में कपिल ने अपने पुराने स्‍टैंडप कॉमेडियन दोस्‍तों जैसे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया है। इस शूटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आए हैं। डीएनए की खबर के अनुसार इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ने का मन बना लिया है। वहीं एनडीटीवी को इस प्रोडक्‍शन हाउस से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है कि इस बार का कपिल का शो स्‍टैंडप कॉमिक्‍स पर था, तो इसलिए सुनील ग्रोवर और अली असगर का इसमें कोई किरदार नहीं था इसलिए वह शूटिंग का हिस्‍सा नहीं थे।

कपिल का बायकाट  Kapil sharma show

कल इस शो का दूसरा हिस्‍सा शूट किया जाएगा जिसमें सुनील और अली की जरूरत होगी। अगर वह कल भी नहीं आते हैं, तब यह साफ हो जाएगा कि उन दोनों ने कपिल का बायकॉट किया है। प्रोडक्‍शन के इस सूत्र ने एनडीटीवी को बताया कि अभी तक सुनील ग्रोवर और अली असगर ने इस विषय में कुछ साफ नहीं किया है। इसलिए हम आधिकारिक रूप से नहीं कह सकते कि इन दोनों ने शो छोड़ दिया है।

सुनील का था अहम रोल

यह पहली बार नहीं है जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो। सुनील कपिल के कलर्स पर प्रसारित होने वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाते थे, बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने वह शो छोड़ दिया और स्टार पर अपना नया शो मैड इन इंडिया लेकर आए, हालांकि वह शो चला नहीं और सुनील ने कपिल के शो पर वापसी की। बाद में जब कलर्स चैनल से अनबन के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ तो सुनील कपिल के साथ बने रहे। कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कपिल ने अपने शो में सुनील की फिल्म ’कॉफी विद डी’ का प्रचार करने से इनकार कर दिया है, इस पर सुनील ने कपिल का बचाव करते हुए कहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top