Breaking News

कसम खाकर कहता हूं, केजरीवाल को घसीटकर तिहाड़ जेल ले जाऊंगा: कपिल

Kapil Mishra, AAP, Arvind Kejriwal, Lokayukta, PC

New Delhi: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा वार किया। मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर पर्दे के पीछे काले काम करने का आरोप लगाया। साथ ही दावा किया कि फर्जी लोगों के नाम से पार्टी के लिए फंड लिया गया।

केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को कई खुलासे किए। उनके घर के बाहर प्रोजेक्टर लगाया गया था। कपिल का आरोप है, “2013-14 में आप के बैंक अकाउंट में 45 करोड़ रुपए थे लेकिन इलेक्शन कमीशन को केजरीवाल ने 9 करोड़ 42 लाख रुपए होने की जानकारी दी। वहीं, 2014-15 में आप के अकाउंट में 65 करोड़ 52 लाख 40 हजार 752 रुपए थे, लेकिन चुनाव आयोग को 32 करोड़ 46 लाख 16 हजार 662 रु. की जानकारी दी गई। केजरीवाल भ्रष्ट है। कसम खाकर कहता हूं, कॉलर पकड़कर, घसीटकर तिहाड़ जेल ले जाऊंगा।

कालेधन को सफेद करने का आरोप

कपिल ने अरविंद केजरीवाल पर कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया। उन्होंने आम आदमी पार्टी का 2013-14 का खाता दिखाया। कपिल ने दावा किया कि चुनाव आयोग को पार्टी फंड की गलत जानकारी दी गई।

‘फर्जी कंपनियों से लिया चंदा’

कपिल ने कहा, ‘फर्जी कंपनियों ने आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा दिया और अरविंद केजरीवाल ने बोला कि उन्हें इस कंपनी का नहीं पता. जबकि सच ये है कि ये पैसा उनके साथ रहने वाले लोगों की कंपनियां हैं।’

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top