पंजाब

बैंक मैनेजर की एक गलती बैंक ग्राहक पर पड़ी भारी, 12 तोले सोना ले उड़े चोर

Jewellery, Theft, Andhra Bank, Punjab

खन्ना (लुधियाना): मलेरकोटला रोड पर गांव रसूलड़ा स्थित आंध्रा बैंक की ब्रांच के मैनेजर की एक गलती बैंक के ग्राहक पर भारी पड़ गई। मैनेजर स्टांग रूम के लॉकर की चाबियां दराज में भूल गया और इसी का फायदा बैंक की दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोर उठा ले गए।

उन्होंने उक्त चाबियों से चार लॉकर खोले पर सिर्फ एक ही में पड़े 12 तोले के सोने के गहने चोरी कर ले गए। यही नहीं जाते समय वे बैंक में पड़ी गनमैन की डबल बैरल गन साथ ले गए।

बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार वीरवार की रात 12 बजे के करीब दो नकाबपोश युवक, जिनकी उम्र 30 से 35 के बीच है, बैंक की दीवार में सेंधमारी करके अंदर आते हैं। वे पहले सभी दराज खंगालते हैं और एक में लॉकर की चाबियां उठाकर स्ट्रांग रूम में जाते हैं।

पहले बड़ा लॉकर तोड़ने की कोशिश करते हैं पर नाकाम रहने पर वे वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की तारें तोड़ते हैं और सायरन का कनेक्शन काटते हैं। फिर वे चाबियों से चार लॉकर खोलते हैं। एक लॉकर से वे करीब 12 तोले सोने के गहने उठा लेते हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी नवजोत सिंह माहल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी जांच के लिए टीम का गठन कर दिया है।

एजेन्सी

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top