Breaking News

Jattu Engineer फिल्म की शूटिंग शुरू

Jattu Engineer, Movie, Shooting, Dr. MSG, Gurmeet Ram Rahim, Dera Sacha Sauda

हिन्द का नापाक को जवाब की सफलता के बाद अब Jattu Engineer मचाएगी धमाल

सिरसा: एमएसजी सीरिज की चार फिल्मों की अपार सफलता के बाद पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की अगली फिल्म ‘Jattu Engineer’ की मंगलवार को विधिवत शुरूआत हो गई।

बाप-बेटी (पूज्य गुरु जी व उनकी बेटी हन्नीप्रीत इन्सां) के निर्देशन में बनने जा रही इस कॉमेडी फिल्म का डॉ. एमएसजी ने मिट्टी के दीये जलाकर, नारियल फोड़कर व फिल्म के स्लोग्न अंकित गुब्बारे हवा में छोड़कर व ऑटोग्राफ देकर शुभारंभ किया।

Jattu Engineer | Dr. MSG निभाएंगे राजपूत टीचर की भूमिका

इस मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता में पूज्य गुरु जी ने बताया कि जट्टू इंजीनियर एक कॉमेडी फिल्म है तथा इसकी कहानी एक ऐसे गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है जो कि काफी पिछड़ा है।

वहां स्कूल तो है लेकिन अध्यापक नहीं। इस गांव के बाशिंदे आलसी होने के साथ-साथ नशेड़ी भी हैं। फिल्म के मुख्य हीरो डॉ. एमएसजी एक Jattu Engineer जो कि एक राजपुत टीचर की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म में दिखाया जाएगा कि वे किस तरह से इस गांव के स्कूल में आकर ग्रामीणों को सुधारते हैं। फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन की झलक देखने को मिलेगी।

ये फिल्म भी देगी अनेक संदेश

पूज्य गुरु जी ने बताया कि फिल्म की कुछ स्टोरी रियल है, उस पर ही पूरा ताना-बनाना बुना गया है। स्वच्छ कॉमेडी के साथ-साथ यह फिल्म पूर्व की फिल्मों की भांति ही समाज को अनेक संदेश भी देगी।

Jattu Engineer | दिन में पूरी होगी शूटिंग

पूज्य गुरु जी ने बताया कि इस फिल्म में दो से तीन गाने होंगे। फिल्म की शूटिंग 20-30 दिन के अंदर पूरी कर ली जाएगी। अधिकतर शूटिंग सरसा तो कुछ दृश्य बाहर भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म में हिंदी, पंजाबी, मारवाड़ी व यूपी की भाषा का इस्तेमाल भी किया जाएगा।

Jattu Engineer, Movie, Shooting, Dr. MSG, Gurmeet Ram Rahim, Dera Sacha Sauda

‘हिंद का नापाक को जवाब’ फिल्म से देशभक्ती की भावना बढ़ी

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर पूज्य गुरु जी ने बताया कि ‘हिंद का नापाक को जवाब’ फिल्म से सबसे बड़ा तोहफा यह मिला है कि लोगों में देशभक्ती की भावना बढ़ी है। अब गांव-गांव में बच्चे से लेकर वृद्ध तक के हाथों में देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा देखने को मिलता है।
हम जब दिल्ली से सरसा आ रहे थे तो हमने गांव-गांव में यह नजारा अपनी आंखों से देखा है।

पूज्य गुरु जी ने हिंद का नापाक को जवाब फिल्म की सफलता का श्रेय परमपिता परमात्मा व सारे समाज को दिया है। फिल्म के शुभ मुर्हुत पर 8 गरीब परिवारों को पूज्य गुरु जी ने राशन भी वितरित किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top