Breaking News

जट्टू इंजीनियर फिल्म देश भर में आज रिलीज

Jattu Engineer, Film, Bollywood, Gurmeet Ram Rahim, Honey Preet Insan, Dera Sacha Sauda

क्रेज। फिल्म रिलीजिंग के दौरान देर रात ही लगने लगी थी फैंस की लाईनें

  • 3 हजार से भी अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हुई फिल्म
  • सरसा में पहले दिन चलेंगे फिल्म के 25 हाऊसफुल शो
  • फिल्म को हरियाणा के बाद राजस्थान सरकार ने भी टैक्स फ्री कर दिया है

मुंबई/नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। भारतीय सिनेमा जगत के इतिहास में वीरवार मध्य रात्रि एक और नया अध्याय जुड़ गया। घड़ी की सुई ने जैसे ही 12 बजाए व नए दिन 19 मई ने दस्तक दी, इसके साथ ही सिनेमाघरों के बाहर ढ़ोल-नगाड़ों के साथ जश्न का सिलसिला शुरू हो गया। यह जश्न था डॉ. एमएसजी के दीवानों का, यह जश्न था डॉ. एमएसजी की अगली कॉमेडी फिल्म जट्टू इंजीनियर की रिलीजिंग का।

बड़े पर्दे पर धमाकेदार अंदाज में देशभर में 3 हजार से भी अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हुई पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ ने समूचे बालीवुड में धूम मचा दी है। रात 12 बजे से ही सिनेमाघरों में दर्शकों की लाइनें लगी थी क्योंकि शो के लिए ज्यादातर फैंस ने पहले ही एडवांस बुकिंग करवा ली थी।

माही सिनेमा में रात्रि 1 बजे से ही शुरू हुए शो, सिने प्रेमियों में दिखा उत्साह

कई सिनेमाघरों के बाहर टिकट के लिए दर्शकों का जमावड़ा लगा रहा। सरसा स्थित माही सिनेमा में तो रात्रि 12 बजे से ही दर्शकों का जोश देखते ही बन रहा था। कहीं मिठाइयां बांटी जा रही थी तो कहीं हो रही थी पुष्प वर्षा।

फिल्म नई दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, कोलकात्ता, अहमदाबाद, चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ, गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, सहारनपुर, मेरठ, देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, गुरुग्राम, फरीदाबाद, हिसार, सरसा, अंबाला, चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला, करनाल, यमुनानगर, फतेहाबाद, सोनीपत, कैथल, पानीपत, कुरूक्षेत्र, भिवानी, महेंद्रगढ़, जींद, बठिंडा, मलोट, संगरूर, बरनाला, पटियाला, लुधियाना, जयपुर, अलवर, कोटा, हनुमानगढ़, श्री गंगानगर समेत देशभर के सभी राज्यों के विभिन्न शहरों में एक साथ रिलीज हुई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top