Breaking News

15 दिन में ‘Jattu Engineer’ की शूटिंग पूर्ण

Jattu Engineer Film, Gurmeet Ram Rahim, Bollywood, Comedy Movie

स्वच्छ कॉमेडी से खूब हंसाएगी Jattu Engineer Film

Sirsa, Bhupinder Insan:  फिल्म जगत में सफलता के नए आयाम स्थापित करने वाली बाप-बेटी की सुपरहिट जोड़ी के निर्देशन में बन रही कॉमेडी फिल्म Jattu Engineer Film की शूटिंग मात्र 15 दिनों के अल्प अंतराल में पूर्ण हो गई। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने यह जानकारी दी।

7 मार्च से शुरू हुई, इस फिल्म की शूटिंग

7 मार्च से शुरू हुई, इस फिल्म की शूटिंग किस तेजी से हुई, इससे पूज्य गुरू जी के कार्य करने की रफ्तार का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। पूज्य गुरू जी के अनुसार ‘Jattu Engineer’ एक साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देगी।

गौरतलब है कि फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ की कहानी एक ऐसे गाँव की पृष्टभूमि पर आधारित है, जोकि अत्यंत पिछड़ा हुआ है। इस गाँव के निवासी आलसी होने के साथ-साथ नशों की गर्त में डूबे हुए हैं। फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका स्वयं डॉ. एमएसजी निभा रहे हैं, जिसके तहत आपजी ‘जट्टू इंजीनियर’ और राजपूत हैडमास्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां ने निर्देशक की भूमिका निभाई है

फिल्म में दिखाया जाएगा कि यदि पूर्ण सकारात्मकता से कार्य किया जाए तो किस प्रकार बदहाल गाँव की तस्वीर बदली जा सकती है। फिल्म में पूज्य गुरू जी के साथ आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां ने निर्देशक की भूमिका निभाई है। बाप-बेटी की सुपरहिट जोड़ी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के रूबरू होगी।

वर्तमान में प्रचलित फूहड कॉमेडी पर यह फिल्म एक करारी चोट है और साबित करेगी कि साफ-सुथरी कॉमेडी से भी आमजन का हंसाते हुए पूर्ण मनोरंजन किया जा सकता है और समाज को सुधारा जा सकता है।

‘Jattu Engineer Film’ एमएसजी सीरीज की पांचवीं फिल्म है

पूज्य गुरू जी के निर्देशन व अभिनय से भरपूर फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ एमएसजी सीरीज की पांचवीं फिल्म है। इससे पहले पूज्य गुरू जी ‘एमएसजी द मैसेंजर’, ‘एमएसजी द मैसंजर-2’, ‘एमएसजी लायन हार्ट और एमएसजी लायन हार्ट-2’, ‘हिंद का नापाक को जवाब’ फिल्में सिनेमा जगत में धूम मचा चुकी हैं। इन फिल्मों में पूज्य गुरू जी ने अभिनय व निर्देशन के साथ-साथ निर्माण कार्य से जुड़ी 40 से ज्यादा भमिकाएं अदा की हैं।

पूज्य गुरु जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जट्टू इंजीनियर की शूटिंग को हमने सिर्फ 15 दिनों में पूर्ण कर लिया। इस अवधि में स्वस्थ कॉमेडी ने अपनी आभा बिखेरी और यह हंसी की एक उत्तम खुराक है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top