Breaking News

रॉक स्टार बाबा की फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ ने पांच दिन में कमाए 83 करोड़

Jattu Engineer, Crossed, 83Crore, 5Days, GurmeetRamRahim, HoneyPreet, DeraSachaSauda

हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में नगर परिषद व ग्राम पंचायत सदस्यों के बीच उत्साह

  • पांच दिन में कमाए 83 करोड़
  • सरसा नगर परिषद अध्यक्ष ने शहर में सफाई अभियान चलाए जाने का लिया संकल्प
  • पंजाब के मानसा व फिरोजपुर जिले की पंचायतों ने भी देखी फिल्म

सरसा(संदीप कम्बोज)। कॉमेडी के जरिए ग्रामीण विकास का अद्भुत संदेश दे रही डॉ. एमएसजी की फिल्म जट्टू इंजीनियर देखने के लिए जहां शहरी लोगों में जबरदस्त उत्साह है, वहीं ग्राम पंचायतों में भी पूरा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में नगर परिषदों के साथ-साथ ग्राम पंचायतें भी उमड़ने लगी है।

मंगलवार को फिर हरियाणा व पंजाब में अनेक ग्राम पंचायत सदस्यों ने एकसाथ फिल्म देखकर गांव के विकास के लिए मूलमंत्र लिया। मौजूदा सरपंच-पंच समेत भूतपूर्व पंच-सरपंच भी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रूख कर रहे हैं। फिल्म में दिखाए गए गांव के गोबर से गैस प्लांट व बिजली प्रोजेक्ट के कोनसेप्ट में अनेक ग्राम पंचायतों ने रूचि दिखाई है।

फिल्म से मैसेज लेकर कोई अपने गांव-शहर में सफाई अभियान चलाकर चकाचक कर देना चाहता है तो कोई गांव से उखाड़ फेंकने को तैयार है नशों रूपी दलदल। मंगलवार को सरसा स्थित माही सिनेमा में फिल्म देखने आए अली मोहम्मद ग्राम पंचायत के सदस्यों ने भी फिल्म की तहे दिल से सराहना की। पंचायत सदस्यों का कहना था कि वे भी अपने गांव को नशों व गंदगी से मुक्त करेंगे।

सरसा नगर परिषद अध्यक्ष शीला सहगल भी कई पार्षदों सहित फिल्म देखने पहुंची थी। उन्होंने भी शहर में सफाई अभियान चलाए जाने का संकल्प लिया। इसके अलावो पंजाब के मानसा व फिरोजपुर जिले में भी अनेक ग्राम पंचायतों व गणमान्य सदस्यों ने फिल्म देखकर अपने गांवों के कायाकल्प का संकल्प लिया।

गांव को करेंगे चकाचक ‘थुक्क ला के’

‘भाई ! चाले पाड़ दिए, जि..सा आ गया ! फिल्म तो घणी ए देखी, पर इस बरगी ना। सिनेमा मैं बी न्यू लागै था, जणों गाम मैं ए घुमण लाग रे सां। इब तो भाई हाम बी अपने गाम नै चकाचक करांगे थुक्क ला के’ ….यह कहना था सरसा के गांव अली मोहम्मद के नंबरदार व सरपंच प्रतिनिधि दशरथ का। दरअसल वे मंगलवार को माही सिनमा में जट्टू इंजीनियर देखने के उपरांत घरों को लौट रहे थे।

फिल्म देखने के बाद उनके चेहरे पर एक अलग ही तरह का जोश साफ झलक रहा था। उनके साथ आए गांव के पूर्व पंच व अनेक मौजिज ग्रामीणों ने भी फिल्म की बहुत सराहना की तथा कहा कि वे अपनी जिदंगी में पहली बार किसी फिल्म को देखकर सीख लेकर जा रहे हैं।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top