Breaking News

जट्टू इंजीनियर 45 दिन में 500 करोड़ पार

Jattu Engineer, Entertainment, Gurmeet Ram Rahim, Dera Sacha Sauda, Honey Preet Insan, FDD

हकीकत एंटरटेनमेंट प्रा. लि. ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी जानकारी

मुंबई। स्वच्छ कॉमेडी और समाज सुधार के संदेशों से परिपूर्ण पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां अभिनीत एवं निर्देशित फिल्म जट्टू इंजीनियर 45 दिन में 501 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

हकीकत एंटरटेनमेंट प्रा. लि. ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी। 19 मई को रिलीज हुई ‘जट्टू इंजीनियर’ देश-विदेश के दर्शकों को खूब भा रही है।

आॅनलाइन माही सिनेमा में फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ के हाउसफुल शो

आॅनलाइन माही सिनेमा में भी इस फिल्म को देखने के लिए देश के ग्रामीण आंचल में भारी संख्या में दर्शक उमड़ रहे हैं। बता दें कि फिल्म के प्रति दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है

कि गत दिनों राजस्थान के श्रीगंगानगर में 40,650, हरियाणा के कुरुक्षेत्र में 37,025, पंजाब के संगरूर में 32,730 मानसा में 3400 लोगों ने एक साथ फिल्म का शो देखकर फिल्म जगत में अनोखा उदाहरण पेश किया। बुधवार को भी देश के विभिन्न सिनेमा घरों, मल्टीप्लैक्सों व आॅनलाइन माही सिनेमा में फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ के हाउसफुल शो चले।

सिनेमा घरों में धूम मचा रही पाँचवीं फिल्म

गौरतलब है कि हकीकत इंटरटेनमैंट के बैनर तले बनी यह पाँचवीं फिल्म लगातार सिनेमा घरों में धूम मचा रही है। ‘जट्टू इंजीनियर फिल्म में पूज्य गुरू जी द्वारा गाँव को स्वच्छ रखने, शिक्षा और खेलों को बढ़ावा देने, लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाना इत्यादि अनेक संदेश दिए गए हैं, जिनसे आमजन प्रेरणा ले रहे हैं।

पंजाब, हरियाणा व राजस्थान के कई गाँवों की पंचायतें ‘जट्टू इंजीनियर’ फिल्म देखकर अपने गाँवों में साफ-सफाई रखने और विकास कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेने का प्रण ले चुकी हैं।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top