Breaking News

‘जट्टू इंजीनियर’: 100 करोड़ी क्लब में हुई शामिल

Jattu Engineer, Movie, 100Crore, Club, GurmeetRamRahim, DeraSachaSauda, Honeypreet

उपलब्धि। बॉक्स आॅफिस पर गाड़े सफलता के झंडे, देशभर में चल रहे हाऊसफुल शो

मुंबई/नई दिल्ली(सच कहूँ न्यूज)। बॉक्स आॅफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही डॉ. एमएसजी की कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ महज 6 दिन में ही बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर गई जिससे फैंस में खुशी की लहर है।

रिलीजिंग के छह दिन बाद भी फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में हाऊसफुल चल रही है। अब भी फैंस में फिल्म को लेकर इस कदर जुनून बरकरार है कि उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक लगभग सभी जगह शो हाऊसफुल चल रहे हैं। फिल्म में जिस तरह से ग्रामीण विकास का अद्भुत व ऐतिहासिक संदेश दिया गया है, उससे प्रेरित होकर ग्राम पंचायतें व ग्रामीण गांवों को सुधारने का संकल्प ले रहे हैं।

हर वर्ग में खासा उत्साह

बड़े पर्दे पर फिल्म के हिट होने का अंदाजा तो देशभर में रोजाना चल रहे हाऊसफुल शो से लगाया जा सकता है। सिनेमाघरों में सुबह उमड़ने वाली भीड़ देर सांय तक देखी जा सकती है। फिल्म को लेकर हर वर्ग में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है।

क्या बच्चे, क्या जवान, क्या वृद्ध और यहां तक कि घरेलू महिलाओं में भी फिल्म की दीवानगी देखते ही बन रही है। फिल्म को जहां पंच-सरपंचों व किसानों ने काफी पसंद किया है वहीं विद्यार्थी, डॉक्टर, अध्यापक, मजदूर, कामगार, वकील, अधिकारी व पत्रकार समेत सभी वर्गों ने इसमें काफी दिलचस्पी दिखाई है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top