राजस्थान

चालक सहित पथराव करने वालों को भेजा जेल

Pelvic Workers, Including, Driver Jailed, Road Accident, Arrested

मौत के बाद बवाल का प्रकरण

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। सोमवार रात टाउन में गांव कोहला के पास तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े युवक में टक्कर लगने से मौत के बाद हुए बवाल को लेकर टाउन थाने में दर्ज दो अलग-अलग प्रकरणों में गिरफ्तार कार चालक सहित दस जनों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया।

टाउन पुलिस ने कार को तेज गति व लापरवाही से चलाकर टक्कर मारने से हुई मौत के संबंध में कार चालक डॉ. अमनदीप अरोड़ा निवासी टाउन व जाम लगाकर पुलिसकर्मियों पर पथराव करने व मोटर साइकिलें जलाने के मामले में दिनेश पुत्र लालचन्द वाल्मीकि, पाली पुत्र बूटाराम वाल्मीकि, राजकुमार पुत्र ईशरराम मेघवाल, जगदीश पुत्र ओमप्रकाश मेघवाल, महावीर पुत्र दलीप मेघवाल, ओमप्रकाश पुत्र रुपराम मेघवाल, ओमी छींपा, मदन व जगदीश को गिरफ्तार किया था।

क्या बोले थाना प्रभारी?

पुलिसकर्मियों पर पथराव करने के मामले की जांच कर रहे महिला थाना प्रभारी सुभाष कच्छावा ने बताया कि प्रकरण में 19 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

क्या था मामला?

गौरतलब है कि जोधपुर में कृषि पर्यवेक्षक के पद पर कार्यरत कोहला के वार्ड छह निवासी राजकुमार (27) पुत्र लेखराम मेघवाल सोमवार रात गांव में मुख्य मार्ग पर स्थित मित्तल कूलर फैक्ट्री के पास गांव के ही जैनाराम (25) पुत्र रामप्रताप मेघवाल के साथ खड़ा था। करीब आठ बजे रावतसर की तरफ से आई एक स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने दोनों को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से जैनाराम दूर जा गिरा जबकि राजकुमार कार के नीचे फंस गया। चालक कार रोकने की बजाए भगा ले गया। करीब एक-डेढ़ किमी आगे उत्तम पैलेस तक राजकुमार कार के नीचे घसीटते चला गया। सड़क पर घसीटने से राजकुमार का आधा सिर व एक पैर कट गया। चमड़ी भी जल गई। कार चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया।

गंभीर घायल राजकुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मेगा हाइवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों की दो मोटर साइकिलों को आग लगा दी। पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। इसमें तीन-चार पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top