खेल

अविश्वसनीय मैच, जीत का श्रेय भुवी को जाता है : वार्नर

IPL 10

हैदराबाद (भाषा)। IPL-10 सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच को ‘अविश्वसनीय’ करार देते हुए आज यहां कहा कि उनकी टीम का जीत का श्रेय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर को जाता है जिन्होंने 19 रन देकर पांच विकेट लिए।

IPL-10 भुवी ने बिगाड़ा सब खेल

मनन वोहरा ने 95 रन बनाकर एक समय किंग्स इलेवन को जीत के करीब पहुंचा दिया था लेकिन भुवनेश्वर ने आखिर में तीन विकेट लेकर मैच का पासा पलटा। वार्नर ने कहा, ‘‘यह अविश्वसनीय मैच था। मनन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। भुवी को श्रेय जाता है। उसका प्रदर्शन अविश्सनीय रहा।

IPL-10 मनन की मेहनत खराब

मनन जब छक्के जड़ रहा था तब उनकी जीत तय लग रही थी। लेकिन दुर्भाग्य से एक ही टीम जीत सकती थी। यह अच्छा रहा कि भुवी ने आखिरी ओवरों में भी शानदार गेंदबाजी की। ’’ किंग्स इलेवन के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी इसे बेजोड़ मैच करार दिया।

IPL-10 बड़ी पारी के बावजूद हारा पंजाब

उन्होंने कहा, ‘‘यह बेजोड़ मैच था और इसे इस मुकाम तक वोहरा ने पहुंचाया। दुर्भाग्य से उसे बाकी खिलाड़ियों से मदद नहीं मिली। लक्ष्य निश्चित तौर पर हासिल किया जा सकता था। इतनी बढ़िया पारी खेलने के बावजूद हारना बहुत दुखद है। वह सुपरस्टार है। ’’

IPL-10 भुवी मैन आफ द मैच

भुवनेश्वर को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, ‘‘टी20 मैच में ऐसा हो जाता है जिसकी संभावना नहीं हो। मैंने सनराइजर्स के लिए यही भूमिका निभाई। ’’

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top