Breaking News

IPL 10- RCB vs KXIP | पंजाब ने आरसीबी को 8 विकेट से हराया

IPL 10, Cricket, Sports, KXIP, RCB

टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत

पंजाब: किंग्स इलेवन पंजाब और आरसीबी के बीच IPL के 8वें मैच में पंजाब ने आरसीबी को 8 विकेट से हरा दिया। अमला (58) और मैक्सवेल (43) नॉटआउट रहे। इससे पहले बेंगलुरु ने 4 विकेट खोकर पंजाब को 149 रन का टारगेट दिया। डिविलियर्स (89) और स्टुअर्ट बिन्नी (18) नॉटआउट रहे। क्रिस गेल की जगह टीम में शामिल हुए डिविलियर्स ने 46 बॉल पर 89 रन की इनिंग खेलकर आरसीबी को 148 के स्कोर तक पहुंचाया।
पंजाब को पहला झटका आरसीबी के टाइमल मिल्स ने दिया। मिल्स ने छठे ओवर की आखिरी बॉल पर मंदीप वोहरा को LBW आउट किया।9वें ओवर की पहली बॉल पर पंजाब ने अपना दूसरा विकेट अक्षर पटेल के रुप में खोया। पटेल ने चहल की गुगली को मिडविकेट की ओर खेलना चाहा और बोल्ड हो गए।

डिविलियर्स की शानादार इनिंग

डिविलियर्स ने 89 रन की इनिंग में 9 छक्के और 3 चौके लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 193.47 रहा। डिविलयर्स के अलावा अन्य सभी बैट्समैन फ्लॉप रहे।

ऐसे गिरे बेंगलुरु के विकेट

बेंगलुरु को दूसरा झटका चौथे ओवर में संदीप शर्मा की बॉल पर लगा। संदीप की बॉल पर विनोद ने पुल करने की कोशिश की और सीधे लॉन्ग ऑन पर मैक्सवेल को कैच थमा दिया।  पांचवें ओवर की आखिरी बॉल पर केदार जाधव गलत अंपायरिंग का शिकार हुए। वरुण आरोन की बॉल उनके पैर पर लगी जिसे अंपायर ने आउट करार दिया। हालांकि हॉक आई रिव्यू में वे नॉटआउट थे। आरसीबी को चौथा झटका वरुण आरोन ने 14वें ओवर की पहली बॉल पर दिया। वरुण की शॉर्टपिच बॉल पर मंदीप ने पुल करने की कोशिश की, बॉल टॉप-ऐज लगी और विकेटकीपर साहा ने बाउंड्री के पास जाकर बेहतरीन कैच पकड़ा।
किंग्स को पहली जीत से कॉन्फिडेंस
अपने पहले ही मैच में पुणे जैसी मजबूत टीम को हराने वाली पंजाब की टीम को पहली जीत से काफी कॉन्फिडेंस मिला है जो इस मैच में साफ नजर आ रहा है। पिछले सीजन के मुकाबले पंजाब की बैटिंग मजबूत हुई है, जिससे आरसीबी को मुश्किल हो सकती है।
Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top