[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

बच्चों के विकास में सहायक है अभिरूचि शिविर

Interesting Camp, Helpful, Development, Children, Rajasthan

छुट्टयों के समय में ज्ञान अर्जित करने का श्रेष्ठ माध्यम

जयपुर ( सच कहूँ न्यूज )। पिंकसिटी प्रेस क्लब में चल रहे ग्रीष्मकालीन बाल अभिरूचि षिविर का मंगलवार को खान मंत्री, सुरेन्द्र पाल सिंह टीटी, सेपलिंग्स स्कूल की निदेषक गीतांजली प्रमुख समाजसेवी मुकेष अग्रवाल, मारवाड़ी युवा मंच जयपुर सेन्ट्रल के कोषाध्यक्ष सौरभ गोयल, ने अवलोकन किया।

खान मंत्री सुरेन्द्र पाल टी.टी. ने कहा कि बच्चें के लिए इस तरह के आयोजन गर्मियों की छुट्टयों में समय के सद्उपयोग के साथ विभिन्न विधाओं में ज्ञान अर्जित करने का श्रेष्ठ माध्यम है। षिक्षा के साथ-साथ रचनात्मक, कलात्मक, सृजनात्मक गतिविधियों में पारंगत होना भी आवष्यक है। ऐसे आयोजन से बच्चों में आत्मविष्वास के साथ उत्साहवर्धन भी है। इस अनूठी पहल के लिए प्रेस क्लब परिवार हो बहुत-बहुत धन्यवाद और बच्चों को ढ़ेर सारी शुभकानाएं प्रेषित करता हूं। अतिथियों ने शिविर में उपस्थित होकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया तथा पिंकसिटी प्रेस क्लब प्रबन्ध कार्यकारिणी को साधुवाद दिया।

क्लब महासचिव मुकेश मीणा ने शिविर की महता पर प्रकाष डालते हुए कहा कि बच्चें पूरे मनोयोग से विभिन्न विधाओं में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे है, वहीं प्रषिक्षक भी पूरी लगन एवं मेहनत के साथ बच्चों को पारंगत कर रहे है।
इस अवसर पर क्लब महासचिव मुकेष मीणा, संयोजक विमल तंवर, ने अतिथियों का माल्यार्पण, स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top