[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
खेल

IND vs BAN : भारत को 265 रन का लक्ष्य

Champion Trophy, India, Bangladesh, Toss, Bowling, Sports, Cricket

बर्मिंघम: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है।  चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मैच में भारत के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 264 रन बनाए। इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। बुधवार को हुए पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया था।

हमारे पास मौका है कि हम फाइनल में जाए: विराट

मैच से पहले ही विराट फाइनल में पहुंचने की बात कह चुके हैं। विराट ने कहा कि हमारे पास मौका है कि हम फाइनल में जाए। विराट ने सेमीफाइनल को लेकर कहा हमारे लिए ये महत्व नहीं रखता कि हम किसके साथ खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में लीग स्टेज सबसे मुश्किल होता है। अब हमारे पास मौका है कि एक मैच जीते और फाइनल पहुंचे।

चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में आज भारत ने टॉस जीता और बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची हैं।

इस मैच को जो टीम भी जितेगी उसका मुकाबला फाइनल में पाकिस्तान से होगा। पाकिस्तान की टीम पहले ही इंग्लैंड को मात देकर फाइनल में पहुंच चुकी है।

भारत और बांग्लादेश की टीम में इस अहम मुकाबले के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है। दोनों टीमों ने जिस प्लेइंग-11 को पिछले मुकाबले में मैदान पर उतारा था उसी के साथ आज भी मैदान पर नजर आएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top