[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

AUSvsIND: भारत को ऑस्ट्रेलिया ने दिया 335 रन का टारगेट

Cricket, India, Australia,  4th ODI, Sports

उमेश यादव ने लिए 4 विकेट

बेंगलुरु: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 334 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने 335 रनों का लक्ष्य रखा।

एरोन फिंच ने दी जबरदस्त शुरुआत

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच ने जबरदस्त शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 231 रन जोड़े। पहले विकेट के लिए 231 रन की पार्टनरशिप हुई, लेकिन इसके बाद 5 रन के अंदर फटाफट तीन विकेट गिर गए। मेहमानों को पहला झटका 34.6 ओवर में केदार जाधव ने दिया, जब उनकी बॉल पर डेविड वॉर्नर (124) को अक्षर पटेल ने कैच कर लिया।

इसके बाद दूसरा विकेट भी 231 के स्कोर पर ही गिरा, जब 35.5 ओवर में उमेश यादव की बॉल पर एरोन फिंच (94) को हार्दिक पंड्या ने कैच कर लिया।5 रन बाद ही उमेश यादव ने तीसरा झटका भी दे दिया। 37.1 ओवर में स्टीव स्मिथ (3) उमेश यादव की बॉल पर विराट कोहली को कैच दे बैठे। चौथा विकेट भी उमेश यादव को मिला। जब 46.5 ओवर में उन्होंने अजिंक्य रहाणे के हाथों ट्रेविस हेड (29) को कैच करा दिया। इस वक्त स्कोर 299 रन था।

वॉर्नर-फिंच की रिकॉर्ड पार्टनरशिप

फिंच और वॉर्नर ने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में किसी भी विकेट के लिए हाइएस्ट पार्टनरशिप का नया रिकॉर्ड बनाया। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 231 रन की पार्टनरशिप की। यहां हाइएस्ट पार्टनरशिप का पिछला रिकॉर्ड 183 रन का था। जो शेन वॉटसन और हैडिन ने 2011 वर्ल्ड कप में कनाडा के खिलाफ बनाया था।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top