Breaking News

IND-AUS Test: ड्रॉ हुआ तीसरा मैच

Ind-Aus 3rd Test, Cricket, Test Match, Ranchi, ViratKholi, India, Team India

Ind-Aus 3rd Test | जडेजा ने लिए 9 विकेट

 Ranchi: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हो गया। (Ind-Aus 3rd Test) इंडिया को मैच जीतने के लिए आखिरी दिन 8 विकेट लेने थे, लेकिन शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने मिलकर टीम की हार को टाल दिया।

आखिरी दिन स्टम्प्स तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर 204 रन बना लिए थे। मेजबान टीम के लिए इस मैच में रवींद्र जडेजा ने 9 विकेट झटके, तो वहीं चेतेश्वर पुजारा ने डबल सेन्चुरी लगाई। इससे पहले भारत ने पहली इनिंग 603/9 रन पर डिक्लेयर कर 152 रन की लीड हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया ने पहली इनिंग में 451 रन बनाए थे।

Ind-Aus 3rd Test | मार्श-हैंड्सकॉम्ब ने टाली हार

चौथे दिन पुजारा और साहा ने 257 बॉल पर 100 रन की पार्टनरशिप पूरी की। चेतेश्वर पुजारा ने 202 रन बनाए। वहीं साहा (117) ने अपने करियर की 3rd सेन्चुरी लगाई। चेतेश्वर पुजारा डबल सेन्चुरी लगाने के बाद 194वें ओवर में नाथन लियोन का शिकार बने। पुजारा के आउट होने के बाद 197वें ओवर में साहा को ओकीफे ने मैक्सवेल के हाथों कैच कराया।
इसके बाद आए रवींद्र जडेजा ने वनडे स्टाइल में फिफ्टी लगाकार भारत को 600 के स्कोर तक पहुंचाया। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी इनिंग में 7.2 ओवर में 23/2 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया को दोनों झटके रवींद्र जडेजा दिए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top