पंजाब

‘ड्यूटी में कोताही की तो नहीं बख्शेंगे’

Problem, Office, Amer Singh, Congress, Worker, Punjab

पंचों, सरपंचों व कांग्रेसी वर्करों ने उप प्रधान को समस्याओं से करवाया अवगत

  • कहा, किसी तरह की कोई समस्या है तो कार्यालय में आकर मिलें
  • समस्याओं का पहल के आधार पर हल करवाने का दिया भरोसा

रायकोट। रविवार को स्थानीय कांग्रेस के कार्यालय में इलाके के पंचों, सरपंचों, गणमान्यजनों और कांग्रेसी वर्करों की ओर से कांग्रेस के प्रदेश उप प्रधान डॉ. अमर सिंह के साथ मीटिंग करके उनको गांवों में आ रही समस्याओं से अवगत करवाया गया। जिस पर डॉ. अमर सिंह ने मीटिंग में उपस्थित नेताओं को भरोसा दिलाया गया कि उनकी जो भी समस्याएं हैं, वह उनको पहल के आधार पर हल करवाएंगे।

उन्होंने कहा कि यदि गांवों की समस्याओं को हल करने में संबंधित विभाग के अधिकारी कोई लापरवाही करते हैं तो उनके खिलाफ बनती कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सरकारी दफ्तरों में अपने कामकाज करवाने आते लोगों को भी परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

इस मौके प्रधान सुखपाल सिंह , प्रदेश सचिव लखविन्दर सिंह सपरा, मा. गुरदेव सिंह, जगप्रीत सिंह बुट्टर, विनोद जैन पुजारी , अवतार सिंह बुर्ज, चेयरमैन सोहनसिंह बुर्ज, रमेश जैन, बाबू नायक अकालगढ़, बलजीत सिंह हलवारा, कुलजिन्द्र सिंह काला, सुरजीत सिंह हलवारा, निक्का हलवारा, सुरजीत सिंह ताजपुर, चरन सिंह, जीता सिंह जंड, इन्द्रजीत सिंह धालीवाल, भूपिन्दर कौर, अपजिन्दर कौर, कंवलजीत कौर आदि के अलावा बड़ी संख्या में इलाके के गणमान्यजन व कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

डॉ. अमर सिंह ने मीटिंग में उपस्थित नेताओं को भरोसा दिलाया गया कि उनकी जो भी समस्याएं हैं, वह उनको पहल के आधार पर हल करवाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि गांवों की समस्याओं को हल करने में संबंधित विभाग के अधिकारी कोई लापरवाही करते हैं तो उनके खिलाफ बनती कार्यवाही की जाएगी।

आमजन से अपील

उप प्रधान डॉ. अमर सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अपने काम में कोताही बरतता करता है तो इस संबंधी उनके दफ़्तर में संपर्क किया जाए। किसी भी अधिकारी को किसी भी तरह की कोताही नहीं करनी दी जाएगी और यदि को ऐसा करता पाया गया तो उसके विरुद्ध सख्य कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top