मना॓रंजन

मैं एक्सपेरिमेंटल ऐक्टर नहीं हूं :रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor, Jagga Jasoos, Bollywood, Entertainment  

जग्गा जासूस आएगी सबको पसंद

मुंबई, एजेंसी ।

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि उन्होंने अपने काम करने का कोई फार्मूला नहीं बनाया है। रणबीर ने कहा, “ मैंने अपने काम करने का कोई फार्मूला नहीं बनाया है। जब भी मेरे पास फिल्में आईं हैं तो मैंने सोच-समझ कर चुनी हैं। जैसे 10 या 20 कहानियां सुनाई गई हैं तो उनमें से मैंने एक या दो कहानियों का चुनाव किया है। मैंने अपनी जिंदगी में अब तक जिन फिल्मों का चुनाव किया है, चाहे वह जग्गा जासूस हो बॉम्बे वेलवेट हो या तमाशा हो… अपनी पसंद से की हैं।

यह फिल्में मुझे पसंद थी इसलिए मैंने इनका चुनाव किया है। यदि यह फिल्में नहीं भी चली हैं तो उसका श्रेय भी सिर्फ मुझे ही जाता है। मैंने खुद सोच-समझ कर इन फिल्मों का चुनाव किया था। मैं कभी डायरेक्टर को नहीं बोल सकता कि डायरेक्टर ने इन फिल्मों को अच्छा नहीं बनाया। मुझे पता था कि क्या फिल्म बन रही है।”रणबीर ने कहा, “ मैं एक्सपेरिमेंटल ऐक्टर नहीं हूं। बहुत से लोग समझते हैं कि मैं एक्सपेरिमेंट करने वाला ऐक्टर हूं, मैं आर्ट फिल्मों में काम करना चाहता हूं, पर मैं ऐसा नहीं हूं। मुझे लगता था कि जग्गा जासूस ऐसी स्क्रिप्ट है जो बहुत सारे लोगों को पसंद आएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यह प्रोफेशन ही ऐसा है, यहां पर ऐसा होता रहता है।

मैं सक्सेस और फेलियर को इतना ज्यादा सीरियस लेता नहीं हूं। मैं अपने आप को भी सीरियस नहीं लेता हूं। मैं खुद को बहुत ही बिलो-एवरेज इंसान और बिलो-एवरेज ऐक्टर समझता हूं। मुझे अच्छे मौके मिले हैं, इसलिए कॉन्फिडेंस बहुत है। मुझे लगता है कि एक एक्टर के लिए कुछ कर गुजरने का जो विश्वास होता है, वह सबसे महत्वपूर्ण होता है।”

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top