दिल्ली एनसीआर

भीषण कार हादसा

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। राजधानी के भीड़-भाड़ वाले आईटीओ इलाके में सोमवार तडके तेज रफ्तार से आ रही एक कार के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत नाजुक है। पुलिस के अनुसार, कार में चालक समेत पांच युवक सवार थे जो हरियाणा से दिल्ली एक दोस्त के विवाह समारोह में हिस्सा लेने आए थे। हादसे में कार चालक युवक हरियाणा के रोहतक निवासी कशिश आनंद (23) एवं आगे की सीट पर बैठी उत्तराखंड निवासी आयुषी गुलाटी (23) की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि पुलिस को तीनों घायलों को बाहर निकालने के लिए कार को गैस कटर से काटना पड़ा। युवक और युवतियां दिल्ली में दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आए थे।
पुलिस के अनुसार, उत्तराखंड से शुभोजीत एवं आयुषी तथा हरियाणा से कशिश आनंद, मनक चड्ढा और शकुन शर्मा दिल्ली में दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे। कशिश कार चला रहा था, जबकि आयुषी आगे वाली सीट पर बैठी थी। अन्य तीनों दोस्त पीछे की सीट पर बैठे थे। सोमवार तड़के सभी लक्ष्मी नगर से कनॉट प्लेस की तरफ जा रहे थे। कशिश तेज रफ्तार में कार चला रहा था। सुबह 4 बजे के करीब यमुना पुल पार करने के बाद कार अनियंत्रित हुई और सचिवालय के सामने डिवाइडर पर तेजी से टकराई। इसके बाद कार डिवाइडर के पोल से टकराई। कार की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिजली का पोल बीच से टूटकर गिर गया। वहीं कार दूसरी तरफ जाकर गिरी। मौके पर ही आयुषी गुलाटी एवं कशिश आनंद की मौत हो चुकी थी, जबकि अन्य बुरी तरह से घायल थे। सभी बुरी तरह से घायल होकर कार में ही फंसे थे।
वहां से गुजर रहे राहगीर ने 100 नंबर पर फोन करके घटना की जानकारी दी तो आइपी एस्टेट थाना एसआइ अभिषेक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए तत्काल पुलिस ने गैस कटर मंगाया और काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे घायल शुभोजीत, मनक चड्ढा और शकुन शर्मा के अलावा आयुषी एवं कशिश का शव बाहर निकाला जा सका। तीनों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में परिजनों के आने पर तीनों घायलों को एनसीआर के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।  दुर्घटनाग्रस्त कार शुभोजीत की है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top