हरियाणा

हुडा पर करोड़ों के घोटाले का आरोप

Accuses, Crores, Scams, Govt, Hooda Officer, Panipat, Haryana

सरकार को चूना लगाकर हवा में झुलाया ऐंजल प्राईम माल

  • वार्ता के दौरान एक पत्रकार लगाए आरोप 

पानीपत (सच कहूँ न्यूज)। पानीपत में हुडा अधिकारियों पर सरकार को करोड़ों का चूना लगाकर बड़ा गड़बड़झाला किए जाने के आरोप लगे हैं। जन आवाज सोसायटी के प्रधान एवं पूर्व जिला पार्षद जोगिन्द्र स्वामी ने होटल मिड वे में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान आरोप लगाए हैं कि पार्किंग की जगह पर अवैध रूप से बने बैंक्वेट हाल से हजारों लोगों के जीवन पर खतरा बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि आरटीआई से मांगी गई सूचना से हुडा विभाग ने ऐंजल प्राईम माल की बेसमेंट का कम्पलीशन जारी न होने की बात कही है जिससे साबित हो जाता है कि ऐंजल प्राईम माल जमीन पर नहीं अपितु हवा में झूल रहा है जिसमें नक्शे के अनुसार 1882.48 मीटर यानी 20263 फुट बनता है

दूसरे बेसमेंट जिसका नक्शे में वर्णन ही नहीं

हुडा की पॉलिसी के अनुसार 500 रू फु ट के हिसाब से जुमार्ना 1,13,15000 रुपए बनता है। जबकि इसमें दूसरे बेसमेंट जिसका नक्शे में वर्णन ही नहीं है। जिसको 33153 फुट कवर किया गया है। इसमें हुडा अधिकारियों ने मिलीभगत करके दूसरी बेसमेंट को बनवाया गया। जबकि यह नॉन कम्पाउण्ड बेसमेंट थी। इसका जुमार्ना नहीं लगाया जा सकता।

इसको हर सूरत में तोड़ना ही बनता है। लेकिन तत्कालीन जेई, ईओ और एसडीओ द्वारा इसका सर्वे में कोई वर्णन नहीं किया गया और न ही ऐंजल मॉल मालिक से इस जुमार्ने की रिकवरी की गई। अगर दूसरी बेसमेंट की जुमार्ने की बात कही जाये तो 1,65,76,500 जिसमें बेसमेंट का टोटल जुमार्ना 2,67,08000 रुपए बनता है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top