Breaking News

प्रभारी महासचिव (संगठन और प्रशिक्षण) नियुक्त होना सम्मान की बात: गहलोत

Honor, General Secretary, Organization, Training

नई दिल्ली (वार्ता):

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी ने प्रभारी महासचिव( संगठन और प्रशिक्षण) की जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी हैं यह उनके लिए सम्मान की बात है और वह पूरी निष्ठा के साथ अपने काम को पूरा करेंगें। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रभार संभालने के बाद पार्टी संगठन में बडा फेर बदल करते हुए कल श्री अशोक गहलोत को संगठन का प्रभार सौंप दिया।

श्री गहलोत संगठन के साथ साथ प्रशिक्षण का प्रभार भी संभालेंगे। उन्हें पिछले वर्ष गुजरात विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी महासचिव नियुक्त करते हुए प्रदेश का प्रभार साैंपा गया था। गुजरात चुनाव में पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और माना जा रहा है कि यह ध्यान में रखकर ही उन्हें नयी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इससे पहले इस पद का जिम्मा श्री जनार्दन द्विवेदी संभाल रहे थे।

श्री गहलोत ने इस पद पर नियुक्त होने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा है कि वह पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लगातार काम करते रहेंगें। श्री गहलोत ने एक टवीट् कर कहा“ प्रभारी महासचिव( संगठन और प्रशिक्षण) की नई जिम्मेदारी ….. यह वाकई मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं पूरी लगन तथा निष्ठा के साथ अपनी इस जिम्मेदारी को पूरा करूंगा तथा पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में प्रयत्नशील रहूंगा। मैं श्री गांधी का आभारी हूं।”

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup