Breaking News

HKNKJ: फिल्म सुपरहिट, मनाया जश्न

HKNKJ, Superhit Film, Success Party, Gurmeet Ram Rahim, HoneyPreet Insan

Success Party । ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ ने 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर बॉक्स आॅफिस पर गाड़े सफलता के झंडे

  • पूज्य गुरु जी व साहिबजादी अमरप्रीत जी इन्सां ने ‘सिस्टम हिल गया सुनाया तो खूब नाचे फैंस

Sirsa, Sunil Verma: बॉक्स आॅफिस पर 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर बालीवुड जगत में धमाल मचा रही डॉ. एमएसजी की चौथी फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ की शानदार सफलता की खुशी में हकीकत इंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. की ओर से Success Party का आयोजन किया गया।

शाह सतनाम जी धाम स्थित शूटिंग हॉल में आयोजित भव्य समारोह में डॉ. एमएसजी संग हजारों प्रशंसकों ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया।

Success Party | खचाखच नजर आया 185-145 फिट का शूटिंग हॉल

डॉ. एमएसजी की फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ की शानदार सफलता व इस सक्सेस पार्टी में फिल्म के हीरो व निर्देशक डॉ. एमएसजी, फिल्म की सहनिर्देशक आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां सहित फिल्म के अन्य कलाकार व यूनिट सदस्य मौजूद थे।

शाह सतनाम जी धाम स्थित शूटिंग हॉल राष्ट्रध्वज तिरंगे के रंग में रंगा हुआ था, वहीं एमएसजी प्रशंसकों के हाथों में भी तिरंगे झंडे थे तथा पूरा वातावरण देशभक्ति के रंग से सराबोर था।

Success Party डॉ. एमएसजी संग हजारों प्रशंसकों ने मनाया सफलता का जश्न

समारोह के आरंभ में शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल के बच्चों ने ‘थैंक्यू फॉर देट’ गाने पर हैरंतअंगेज करतब दिखाए। तत्पश्चात ‘हिन्द का नापाक को जबाव’ फिल्म का टेÑलर व फिल्म निर्माण के दौरान के पलों को बड़े पर्दे पर दिखाया गया, जिन्हें देखकर जहां दर्शक भावविभोर हो गए, वहीं फिल्म निर्माण से जुड़ी यूनिट के सदस्यों की पुरानी यादें ताजा हो गई।

फिल्म मेकिंग के दौरान यूनिट सदस्यों के हंसी मजाक के दृश्यों ने सबको लोट-पोट कर दिया। फिल्म के विभिन्न गानों ‘थैंक्यू फॉर देट’, ‘सिस्टम हिल गया’ तथा ‘जंग है मेरी आतंकवाद से’ इत्यादि की मेकिंग दृश्यों को भी दिखाया गया।

डॉ. एमएसजी व शाही परिवार के सदस्यों ने केक काटकर फिल्म की सफलता की खुशियां मनाई और प्रशंसकों को बधाइयां दी। इस अवसर पर डॉ. एमएसजी ने अपनी मधुर आवाज में फिल्म के गाने भी सुनाए, जिन पर प्रशंसक झूम उठे।

फकीर थे, फकीर हैं और फकीर ही रहेंगे

हम बेशक फिल्मों की दुनिया में प्रवेश कर गए हैं लेकिन हम एक फकीर थे, फकीर हैं और फकीर ही रहेंगे। फिल्म निर्माण का उद्देश्य समाज की भलाई और युवाओं को नशे व बुराइयों से हटाकर अच्छे कामों से जोड़ना है। देशभक्ति व आंतकवाद के मुद्दों पर आधारित ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है तथा फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है।
पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां

Success Party | अब बनेगा बोन बैंक

इस फिल्म की कमाई से बोन बैंक (हड्डियों का बैंक) का निर्माण किया जाएगा। इस बैंक के द्वारा हड्डी रोगों से संबधित मरीजों को कृत्रिम हड्डियों की जगह वास्तविक हड्डियां उपलब्ध हो सकेंगी। यह बोन बैंक संभवत भारत का पहला बोन बैंक होगा। वर्णनीय है कि इससे पूर्व पूज्य गुरुजी ने अपनी तीन फिल्मों से मिले मेहनताने को भी समाज भलाई के लिए खर्च किया है।

सफलता का श्रेय पापा को: साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां

‘हिन्द का नापाक को जवाब’ की सफलता का पूरा श्रेय डॉ. एमएसजी को ही जाता है, उन्होंने ही सब कुछ करवाया है। मेरे फेवरेट स्टॉर पूज्य गुरुजी ही हैं। पापा जी ने मुझे लड़की होने के बावजूद फिल्म में कमांडो का रोल दिया था जो यह दर्शाता है कि महिलाएं भी किसी स्तर पर पुरूषों से कम नहीं हैं, वे भी सरहद पर जाकर देश की रक्षा के लिए खून का कतरा-कतरा बहा सकती हैं। मूवी की शूटिंग के दौरान माइनस डिग्री, 2 डिग्री, 4 डिग्री व 5 डिग्री तापमान में पानी के अंदर जाकर शूट करना बहुत बड़ी चुनौती थी लेकिन पापा जी के मार्गदर्शन में सब आसानी से संभव हो गया। मूवी को देश-विदेश के दर्शकों ने बेहद पसंद किया है, सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

डॉ. एमएसजी के नाम एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

समारोह में डॉ. एमएसजी ने 68वें वर्ल्ड रिकॉर्ड का भी लोकार्पण किया। 15 अगस्त 2016 को डॉ. एमएसजी के जन्मदिवस पर 32,207 प्रशंसकों द्वारा भेजे गए बधाई संदेशों के आधार पर यह विश्व कीर्तिमान बना है जो गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top