पंजाब

तपती गर्मी में नशों खिलाफ गरजी यूथ वीरांगनाएं

Held Rally, Against Drugs, Youth Volitantes, Punjab

डीएसपी व एसएचओ ने जागरूकता रैली को हरी
झंडी देकर किया रवाना

लुधियाना/जगराओं(जसवंत राए)। तपदी गर्मी में नशों, भ्रूण हत्या व अन्य बुराईयों के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए यूथ वीरांनगनाएं (परितृप्त:) इकाई माणूके द्वारा गुरदीप कौर के नेतृत्व नीचे में आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में पहुंची महिलाआें द्वारा विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत हलका जगराओं के कस्बा हठूर में यूथ वीरांगनाओं द्वारा नशों के खिलाफ विशाल रैली निकाली गई। इस विशाल रैली की भरपूर प्रशंसा करते हुए थाना रायकोट के डीएसपी अमनदीप सिंह बराड़ व थाना हठूर के एसएचओ जसपाल सिंह धालीवाल सहित अन्य गणमान्यजनों ने हरी झंडी दे कर रवाना किया।

युवाओं को नशों से बचाने के लिए हम सभी को मिलकर संस्था का
देना होगा साथ : पुलिस अधिकारी

इस दौरान पुलिस आधिकारियों ने कहा कि यूथ वीरांगनाए संस्था द्वारा नशों के खिलाफ किए जा रहे इन प्रयासों के साथ ही लोग जागरूक होंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब की जवानी को नशों से बचाने के लिए हमें सभी को ही मिलकर इस संस्था का साथ देना चाहिए, जिससे पंजाब में से इस नशों के कोढ़ को खत्म किया जा सके। इसके बाद यह रैली सभी कस्बे में भ्रूण हत्या, नशों जैसे कोढ़ के खिलाफ ‘जागो पंजाबीओ जागो नशे त्यागो’, अमली किसी नूं कहिण नहीं देना, नशा पंजाब विच्च रहन नहीं देना, लोगों को जागरूक करती हुई समाप्त हुई।

लोगों को जागरूक करने के लिए यह रैलियां लगातार रहेंगी जारी : यूथ वीरांगनाएं

इस मौके यूथ वीरांनगनाआें की जिम्मेदार गुरदीप कौर व अन्य सदस्यों ने बताया कि हमारी संस्था द्वारा नशों, कन्या, भ्रूण हत्या और वैश्यावृति जैसे कोढ़ को समाज में से खत्म करने के उद्देश्य व लोगों को जागरूक करने के लिए यह रैलियां लगातार जारी रहेंगी। मंच संचालन की भूमिका प्रो. जगदीप कौर ने निभाई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup