Breaking News

देश के दिल पर छाई ‘लॉयन हार्ट’

राजधानी दिल्ली में ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ का प्रीमियर शो देखने उमड़े प्रशंसक, खचाखच भरा स्टेडियम
स्पेशल बाइक से पहुंचे सुपर स्टार डॉ. एमएसजी
चहुंओर मची धूम
7 अक्तूबर को देशभर में रिलीज होगी फिल्म

4New Delhi, Anand Bhargav: पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की 7 अक्तूबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘एमएसजी द वारियर-लॉयन हार्ट’ का इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलैस स्थित केडी जाधव स्टेडियम में बुधवार को भव्य प्रीमियर शो दिखाया गया, जिसमें हजारों प्रशंसकों ने शिरकत की। कार्यक्रम में पूज्य गुरुजी स्वयं द्वारा ईजाद की गई स्पैशल बाईक पर सवार होकर समारोह में शिरकत करने पधारे। सैकड़ों मोटरसाइकिलों के बीच सुपर स्टॉर एमएसजी की एक झलक पाने के लिए दिल्लीवासी बेताब नजर आए। समारोह में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, अरूण सिंह, उड़ीसा के सांसद डॉ. प्रसन्ना कुमार पतसानी, दिल्ली ईस्ट के मेयर सत्य शर्मा, बॉक्सर मनोज कुमार सहित अनेक गणमान्य लोगों ने शिरकत की। कार्यक्रम के आरंभ में पूज्य गुरुजी मीडिया से रूबरू हुए और फिल्म से जुड़ी अनेक दिलचस्प बातों को सांझा किया। इस दौरान आपजी ने दर्शकों की पुरजोर मांग पर उनके साथ एक सैल्फी खिंचवाई और एमएसजी द वॉरियर लायन हार्ट फिल्म के गाने और डायलॉग भी सुनाए। इस अवसर पर फिल्म की सहनिर्देशक पूज्य गुरुजी की सुपुत्री आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां ने भी मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए।

स्टेडियम बना सिनेमाहॉल, फिल्म के गीतों पर झूमे दर्शक
इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलैस स्थित केडी जाधव स्टेडियम में आयोजित प्रीमियर शो में हजारों प्रशंसक फिल्म देखने पहुंचे। पूज्य गुरुजी सहित फिल्म के अन्य सभी कलाकार भी इसमें शामिल हुए। फिल्म के प्रति क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह सवेरे से ही प्रशंसक उमड़ना शुरु हो गए और स्टेडियम के बाहर लंबी कतारें लगी रही।
1प्रशंसक फिल्म की टी-शर्ट पहनकर पहुंचे और नाच गाकर व हूटिंग कर खुशी का इजहार किया। 7 अक्तूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रीमियर शो में फिल्म का पहला हॉफ दिखाया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया। पूज्य गुरुजी को किरदार के रूप में प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया। पूज्य गुरुजी के विभिन्न अंदाज, एक्शन सीन खूब पंसद किए गए तथा फिल्म के गानों व डायलॉग पर लगातार तालियां व सीटियां बजती रही। फिल्म पारिवारिक ड्रामा है और भारत की समृद्ध विरासत को बहुत ही शानदार ढंग से दिखाया गया है। फिल्म के दोनों गाने ‘शेरदिल, शेरदिल’ तथा ‘बरसा है आई, बहार है छाई’ भी बहुत पसंद किए गए। प्रशंसकों को अब 7 अक्तूबर को बेसब्री से इंतजार है, जिस दिन फिल्म रिलीज होगी। अत्याधुनिक सुविधाआें से युक्त इंडोर स्टेडियम में 5 बड़ी स्क्रीनें लगाई गई थी तथा शानदार साउंड सिस्टम से पूरे स्टेडियम को सिनेमा का रूप दिया गया था, जिसमें एक साथ हजारों लोग अपने सुपरस्टार के संग फिल्म का प्रीमियर देख रहे थे। प्रशंसकों की खुशियां उनके चेहरों से साफ झलक रही थी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूज्य गुरु जी ने फरमाया
सर्जिकल स्ट्राइक पर अंगुलियां उठाने वालों को सेना अगली बार अपने साथ ले जाए और आगे रखे
‘एमएसजी द वॉरियर-लॉयन हार्ट’ के प्रीमियर शो कार्यक्रम दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए पूज्य गुरु जी ने फरमाया कि फिल्मों के माध्यम से हम भारत की समृद्ध संस्कृति से युवा पीढ़ी को रूबरू करवा रहे हैं। दूसरे फिल्मकारों ने भारत की गरीबी दिखाकर हमारे कल्चर को भुला दिया है। आपजी ने फरमाया कि हमारी शिक्षा में धर्मों की शिक्षा होनी चाहिए और साथ ही सभी के लिए सैनिक ट्रेनिंग अनिवार्य होनी चाहिए।
3आपजी ने फरमाया कि इस फिल्म में हम गुरु की भांति नहीं बल्कि किरदार के रूप में नजर आएंगे। लायन हार्ट एक ऐसा योद्धा है, जो आज का टॉप सीके्रट एजेंट हैं और 300 साल पहले वह शेरदिल नाम का राजपूत योद्धा था और एक उनका पूर्वज है, इस प्रकार फिल्म में तीन किरदार अदा किए हैं। पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में पूज्य गुरुजी ने फरमाया कि कलाकारों को अगर गवर्नमेंट रोक रही है तो शायद कुछ गलत नहीं कर रही। वह उन्हें देश निकाला नहीं दे रही बल्कि उनके देश ही भेज रही है। आप जी ने फरमाया कि उस देश से आतंकवाद की फसल हमारे देश में आ रही है। पूज्य गुरुजी ने देश के कुछ राजनीतिज्ञों द्वारा सैनिकों व सर्जिकल स्ट्राइक पर टिप्पणी किए जाने के बारे में फरमाया कि जो लोग उंगलियां उठा रहे हैं, उन्हें सेना को अपने साथ ले जाना चाहिए और उन्हें आगे रखना चाहिए।
आपजी ने बताया कि वे आंतकवाद व आज की परिस्थितियों पर भी कहानी लिख चुके हैं तथा उस पर भी जल्द फिल्म बनाएंगे।
पूज्य गुरु जी ने फरमाया कि फिल्म इंडस्ट्री के अनेक कलाकारों ने उनसे संपर्क किया है और फिल्मों में साथ काम करने को तैयार हैं। आपजी ने फरमाया कि हम संत हैं और संत ही रहेंगे। समाज की बुराइयां छुड़वाने के लिए वे हर संभव कार्य करेंगे। आपजी ने फरमाया कि इस फिल्म में एंटरटेंमेंट बहुत है लेकिन संदेश भी है। लायन हार्ट सीरिज की फिल्में आगे भी आएंगी। वहीं इस अवसर पर पूज्य गुरु जी की सुपुत्री व सहनिर्देशक आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां ने कहा कि पूज्य गुरुजी ने ही उन्हें सिखाया है और उनके साथ होने के कारण उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। पापा को डायरेक्ट करना बहुत बड़ा चैलेंज है, क्योंकि उनका बहुत वाइड विजन है। उन्होंने कहा कि अगर हैल्दी स्क्रिप्ट होगी तो वे दूसरी फिल्मों को भी डायरेक्ट करेंगी।

राजस्थान में ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ टैक्स फ्री
जयपुर। राजस्थान सरकार ने बुधवार को पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के अभिनय और निर्देशन सहित 30 भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘एमएसजी द वॉरियर लायन हा2र्ट’ को जनहित में मनोरंजन कर मुक्त करने का निर्णय लिया है। यहां जारी अधिसूचना के अनुसार प्रदेश के सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों मेंं यह फिल्म 7 अक्टूबर से 31 मार्च, 2017 तक मनोरंजन कर से मुक्त रहेगी। बता दें कि यह फिल्म भारतीय युवा पीढ़ी को देश की समृद्ध संस्कृति से रूबरू करवाने के साथ-साथ इन्सानियत के कार्यों के प्रति प्रेरित करने वाले संदेशों से परिपूर्ण है।


‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ के नाम दो विश्व रिकॉर्ड

 पूज्य गुरु जी के नाम हुए 58 विश्व कीर्तिमान
एमएसजी द वॉयिर लायन हार्ट के प्रीमियर शो कार्यक्रम में एशिया बुक आॅफ रिकार्ड के प्रतिनिधि मनमोहन रावत ने पूज्य गुरुजी को 2 नए विश्व कीर्तिमानों के सर्टीफिकेट व ट्राफी भेंट की। अब पूज्य गुरुजी के नाम विश्व कीर्तिमानों की संख्या 58 हो गई है। बुधवार को दिए गए दो नए कीर्तिमानों में ‘फिल्म निर्माण में सर्वाधिक भूमिकाएं अदा करने’ तथा ‘सर्वाधिक दीये जलाना’ शामिल है। दोनों ही रिकार्ड ‘एमएसजी द वॉरियर-लायन हार्ट’ फिल्म के नाम है। फिल्म के प्रमोशन के आरंभ में बीती 23 सितम्बर को प्रशंसकों ने 1 लाख 50 हजार 9 दीये जलाए थे। वहीं इस फिल्म ने पूज्य गुरुजी ने फिल्म निर्माण की विभिन्न विद्याओं में 30 भूमिकाएं निभाई है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top