Breaking News

सच कहूँ एक्‍सक्‍लूसिव: हरियाणा में 28 हजार मीट्रिक टन चावल डकार गए राईस मिलर

Haryana,Rais,Miller,28 Thousand,Metric,Tonnes, Rice,Gooseberry

हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन को करोड़ों का चूना

अब हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज ने रिकवरी के लिए कसा शिकंजा

Haryana: Rais Miller has done 28 thousand metric tonnes of rice gooseberry

सच कहूँ/देवीलाल बारना कुरुक्षेत्र। हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन ने पिछले लंबे समय से विभाग को करोड़ों रूपए का चुना लगाने वाले राईस मिलरों को चिन्ह्ति कर उनके खिलाफ रिकवरी की कार्रवाई तेज कर दी है। हरियाणा एग्रो में 28 हजार मीट्रिक टन चावल की हेरा-फेरी को पकड़ा हैHaryana: Rais Miller has done 28 thousand metric tonnes of rice gooseberry। प्रदेश के 26 राईस मिलरों ने पांच साल से भी अधिक समय से विभाग को चावल जमा नहीं करवाया है। विभाग द्वारा बार-बार नोटिस भेजने के बावजूद भी इन राईस मिलरों ने बकाया चावल जमा नहीं करवाया है।

प्रदेश के 26 राईस मिलरों को भेजे नोटिस

Haryana: Rais Miller has done 28 thousand metric tonnes of rice gooseberry

कड़ा संज्ञान लेते हुए विभाग ने 26 राईस मिलरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लेकिन अभी तक 26 राईस मिलरो में से केवल 12 राईस मिलरों के खिलाफ ही मामला दर्ज हो पाया है। हालांकि विभाग लगातार पुलिस विभाग को रिमाईंडर भेजकर बाकि बचे 14 राईस मिलरों के खिलाफ जल्द से जल्द मामला दर्ज करवाने के लिए पत्र लिख रहा है।

बकायेदरों के खिलाफ विभाग सख्त

Haryana: Rais Miller has done 28 thousand metric tonnes of rice gooseberry

सूत्रों का कहना है कि हरियाणा एग्रो के प्रदेश भर में अलग-अलग जिलों में 26 राईस मिलरों के खिलाफ बकायादारी को लेकर विभाग के चेयरमैन गोविंद भारद्वाज ने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के चलते इस मामले में भी कडा संज्ञान लिया है। उनके संज्ञान लेने के बाद ही प्रदेश के सभी बकायादारों की बकायदा सूचि बनाई गई और पुलिस को इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए दस्तावेज सौंपे गए हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup