देश

गुर्जर समाज के 5 करोड़ लोग पूज्य गुरु जी के साथ: कुलदीप सिंह भाटी

उत्तरप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली के गुर्जर समाज के पदाधिकारियों ने पूज्य गुरु जी को ‘गुर्जर गौरव सम्मान’ से नवाजा

सिरसा: पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के 50 वें पावन अवतार माह के उपलक्ष्य में देश के विभिन्न राज्यों से उन्हें बधाई व शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। Gurjar Samaj

Gurjar Samaj | तन-मन धन से उनका सहयोग करेंगा

इसी कड़ी में सोमवार प्रात: आयोजित रुहानी मजलिस कार्यक्रम में उत्तरप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली के गुर्जर समाज के पदाधिकारी पूज्य गुरु जी को शुभकामनाएं देने पहुंचे। गुर्जर समाज के राजा प्रतिहार मिहिर वंशज और 25 जिलों के 360 गांवों के प्रधान कुलदीप भाटी गुर्जर, हरियाणा की 84 खापों के प्रधान वीपी नागर, गुर्जर एकता मिशन के अध्यक्ष धर्मेन्द्र भगत, ओमवीर भड़ाना, राजबीर बैसला, प्रशांत भाटी, गजेन्द्र सिंह नागर, प्रधान धमेन्द्र सिंह नागर, नितिन भाटी, श्यामी गुर्जर, महाश्य मेहर चंद गुर्जर, धर्म सिंह गुर्जर,धर्मबीर सिंह खारी, सतेन्द्र सिंह खारी, जगन सिंह भाटी, जीतराम सरपंच आदि गुर्जर समाज के पदाधिकारियों ने पूज्य गुूरु जी को ‘गुर्जर गौरव सम्मान’ से नवाजा और उन्हें पगड़ी और राधा-कृष्ण की प्रतिमा व तलवार भेंट की।

इस अवसर पर प्रधान कुलदीप भाटी गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु जी मानवता भलाई के 133 कार्य कर रहे है, लोगों का नशा छुडा रहे है, लोगों की बुराईयां छुडा रहे है। गुर्जर समाज हमेशा से ही संतों-महात्मों की सेवा में लगा हुआ है और भविष्य में भी लगा रहेंगा। देश का 5 करोड़ से अधिक का गुर्जर समाज पूज्य गुरु जी के साथ खड़ा है तथा तन-मन धन से उनका सहयोग करेंगा। पूज्य गुरु ने आए हुए गुर्जर समाज के पदाधिकारियों का स्वागत किया और उन्हें टोकन ऑफ लव देकर सम्मानित किया गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top