Breaking News

जट्टू इंजीनियर के प्रभाव से अतिथि हुए मंत्रमुग्ध

New Delhi: दिल्ली में आयोजित हुए जट्टू इंजीनियर के प्रीमियर शो में पहुंचे मेहमान पूज्य गुरू जी का सानिध्य पाकर मंत्रमुग्ध हो गए। सभी ने पूज्य गुरू जी की जम कर तारीफ की और आमंत्रण देने के लिए धन्यवाद किया। ये बोले मुख्यातिथि:-

गुरु जी के साथ फिल्म में आया तो सौभाग्य : मनोज तिवारी

कार्यक्रम में पहुंचे दिल्ली के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, गायक एवं अभिनेता मनोज तिवारी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर पूज्य गुरु जी के साथ किसी भी फिल्म में वे आए तो उनका सौभाग्य होगा।
उनकी इस बात पर डा. एमएसजी ने बताया कि कभी मनोज तिवारी को भी फिल्म में ले लेंगे।
एक गीत की दो लाइनों के माध्यम से मनोज तिवारी ने कहा कि, ‘ईश्वर जो कुछ करता है अच्छा ही करता है, मानव तू संघर्षों से काहे को डरता है।’

डॉ. एमएसजी की हर फिल्म में होता है स्पेशल मैसेज : विजेंद्र 

समारोह में पहुंचे अंतरर्राष्ट्रीय बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि अध्यात्म में बहुत ताकत होती है। वह भी अध्यात्म में विश्वास रखते हैं।
अक्सर सरसा आश्रम में भी जाते रहते हैं। फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि पूज्य गुरु जी की हर फिल्म में स्पेशल मैसेज होता है। डॉ. एमएसजी की हर फिल्म समाज को जागरुक करती है।

गाय की सेवा ही देश की सेवा : मुरलीधर राव

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर ने पूज्य गुरु जी के मिशन की सराहना करते हुए कहा कि गाय की सेवा ही भारत देश की सेवा है। उन्होेंने कहा कि गाय को बचाने के लिए वे स्वंय भी काफी समय से प्रयासरत हैं। वर्ष 1995 में उन्होंने आंध्रप्रदेश में कत्लखानों के विरोध में 750 किलोमीटर की पदयात्रा की थी।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top