[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

तीन घंटे में 9 ट्राली कीचड़, कूड़ा-कर्कट उठाया

  • सराहनीय। शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सदस्यों ने सड़क से कीचड़ उठाया
  • दो दिन में दर्जनों राहगीर गिरकर हो चुके थे घायल

Abohar, Sudhir/Naresh:  उपमंडल के गांव वरियाम खेड़ा में गांव शेरगढ़ मार्ग पर गंदे पानी की निकासी की नालियों की समय-समय पर सफाई नहीं होने से अब तक कीचड़ में गिरकर लगभग दो दर्जन राहगीर घायल हो चुके थे। इस समाचार को समाचार-पत्र में प्रमुखता से प्रकाशित करने उपरांत गांव के डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सदस्यों ने कीचड़ को उठाकर सफाई करने का बीड़ा उठाया।
जानकारी के अनुसार शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सदस्य सतपाल सोनी इन्सां ने बताया कि समाचार पत्र से मिली जानकारी के बाद डेरा अनुयायी एकत्रित हुए और मात्र 3 घंटों में सड़क से कीचड़ उठा दिया। साथ ही आवारा पशुओं के सर्दी से बचाव के लिए बनाए शैड के नीचे से पत्थर व अन्य कूड़ा-कर्कट उठाकर पशुओं के बैठने के लिए जगह को तैयार कर दिया गया। इन जगहों से कूड़ा-कर्कट व कीचड़ की 9 गाड़ियां उठाई गई और गांव से बाहर ले जाकर सड़क किनारे हुए खड्डों को भर दिया गया।
इस मौके राहगीरों ने शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सदस्यों को साफ-सफाई करते हुए देखकर हर कोई प्रसंशा करता हुआ नजर आया। इस अवसर पर शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सदस्य सतपाल इन्सां, सुधीर इन्सां, पूर्ण इन्सां, बसंत चौहान इन्सां, रजिन्द्र सोनी इन्सां, रामपाल इन्सां, रजत इन्सां, प्रेम इन्सां, गौतम,पंकज सोनी आदि का विशेष तौर पर सहयोग रहा।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top