Breaking News

यमन से हजारों भारतीयों को बचा कर लाने वाले जनरल वी.के. सिंह हुए DR. MSG के मुरीद

नई दिल्ली, 7 मई (सच कहूँ वैब टीम). बता दें कि 2015 में यमन में आप्रेशन ‘राहत’ चला कर हजारों भारतीयों की जान बचाने वाले जनरल वी.के. सिंह डेरा सच्चा सौदा के पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने लोगों को उनसे प्रेरणा लेने की सलाह दे दी। 

Delhi में स्वच्छता अभियान के उद्घाटन अवसर पर अपने संबोधन में  मीडिया से रूबरू होते हुए विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि पूज्य गुरुजी व उनके सेवादारों की सेना द्वारा जो अभियान चलाए जा रहे हैं वो सराहनीय है और हमें उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। इन अभियानों से जुड़कर गुरुजी के अभियान को और सफल बनाएं।

भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने स्वच्छता अभियान चलाने के लिए पूज्य गुरुजी का आभार जताया और कहा कि वे पूज्य गुरुजी व सेवादारों के धन्यवादी हैं, जिन्होंने दिल्ली में स्वच्छता अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में दिल्ली और साफ सुथरा होगा।

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूज्य गुरुजी के मार्गदर्शन में डेरा सच्चा सौदा द्वारा किए जा रहे मानवता भलाई के कार्य प्रशंसनीय हैं। जो काम सरकारें नहीं कर सकती वे कार्य डेरा सच्चा सौदा जैसी धार्मिक संस्थाएं कर रही है, सभी को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।

जरनल वी.के. सिंह ने अपने टविट्र हैंडल से आज के सफाई अभियान की कुछ फोटो भी शेयर की।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top